‘मंगलावरम’ के गाने ‘अप्पाप्पादा तंद्रा’ में विशेष भूमिका निभाएंगे थारुण भास्कर

हैदराबाद, 2 नवंबर . तेलुगु सिनेमा निर्देशक और लेखक थारुन भास्कर ने आगामी फिल्म ‘मंगलावरम’ में अपनी भूमिका को लेकर बात की. फिल्‍म में कैमियो कर रहे थारुन ने बताया कि उनकी भूमिका को फिल्म के अंतिम क्रेडिट ‘अप्पदप्पा तंद्रा’ में केवल एक डांस ट्रैक तक सीमित कर दिया गया है.

अपनी फिल्म ‘कीड़ा कोला’ की सफलता के बाद, निर्देशक ने अचानक लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने घोषणा कर दी कि वह अजय भूपति की मनोवैज्ञानिक हॉरर-थ्रिलर फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

शुरुआत में, ‘मीकू मथ्रामे चेप्था’ के निर्देशक की फिल्म में एक किरदार को शामिल करने की कुछ योजनाएं थी, हालांकि तब से, उस विचार को छोड़ दिया गया है.

कुछ बच्चों से बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि वह ट्रैक के डांस सीक्वेंस में केवल एक कैमियो करेंगे क्योंकि उन्हें हैदराबाद जाना था जो 30 मिनट की दूरी पर था.

फिल्म का ट्रेलर 21 अक्टूबर को जारी किया गया था. अजय भूपति द्वारा निर्देशित, ‘मंगलावरम’ में पायल राजपूत मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ नंदिता स्वेता, दिव्या पिल्लई, अज़मल, रवींद्र विजय, कृष्णा चैतन्य, अजय घोष, श्रवण रेड्डी, श्रीतेज प्रमुख भूमिकाओं में हैं यह 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

कन्नड़ फिल्म ‘गराडी’ का ट्रेलर रिलीज, रोमांस और एक्शन का जबरदस्त तड़का

बेंगलुरु, 2 नवंबर . कन्नड़ फिल्म ‘गराडी’ के मेकर्स ने रिलीजिंग से कुछ समय पहले …