ठाकरे ने औरंगाबाद में वरिष्ठ भाजपा नेता रावसाहेब दानवे को भविष्य का मित्र बताया – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

ठाकरे ने औरंगाबाद में वरिष्ठ भाजपा नेता रावसाहेब दानवे को भविष्य का मित्र बताया

मुंबई (Mumbai) . महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) उद्धव ठाकरे ने औरंगाबाद (Aurangabad) में एक कार्यक्रम में अपने भाषण की शुरुआत केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रावसाहेब दानवे का नाम लेकर की. उन्होंने उनको “मेरे पूर्व मित्र – और यदि हम फिर से एक साथ आते हैं, तो भविष्य के मित्र” के रूप में संदर्भित किया. उनकी इस टिप्पणी ने नई अटकलों को जन्म दे दिया है. राज्य के कई राजनेताओं ने सोचा कि क्या वह एक बड़ा संकेत छोड़ रहे हैं.
शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने बाद में अपने भाषण में स्पष्ट किया कि वह केवल मजाक कर रहे थे क्योंकि वह लंबे समय के बाद अपने पुराने दोस्त रावसाहेब दानवे से मिले थे.

ठाकरे ने कहा, “मुझे एक कारण से रेलवे (Railway)पसंद है. आप ट्रैक नहीं छोड़ सकते और दिशा नहीं बदल सकते. हां, लेकिन अगर कोई डायवर्जन हो तो आप हमारे स्टेशन पर आ सकते हैं. लेकिन इंजन पटरियों को नहीं छोड़ता है.” रावसाहेब दानवे रेल राज्य मंत्री हैं और महाराष्ट्र (Maharashtra) के मराठवाड़ा क्षेत्र से आते हैं.
कांग्रेस नेता नाना पटोले ने अपने सहयोगी की टिप्पणियों पर कहा, “मुख्यमंत्री (Chief Minister) को कभी-कभी मज़ाक करना पसंद है और उन्होंने ठीक ऐसा ही किया. यह सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार के साथ कोई समस्या नहीं है.” याद दिला दें कि पटोले ने हाल ही में कांग्रेस द्वारा अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात कही थी.

Please share this news

Check Also

आर्यन खान ड्रग्‍स केस में नया मोड़! गवाह बोला 18 करोड़ में हुई डील

मुंबई (Mumbai) , . हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) द्वारा क्रूज ड्रग्‍स पार्टी …