नड्डा के आवास पर तेलंगाना भाजपा कोर कमेटी नेताओं की बैठक

नई दिल्ली, 19 अक्टूबर . तेलंगाना में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के उम्मीदवारों के नाम पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तेलंगाना भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ एक बड़ी बैठक कर रहे हैं.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित आवास पर हो रही इस बड़ी बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, तेलंगाना के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, राज्य प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष जी.किशन रेड्डी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय महासचिव बी.संजय कुमार और भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.लक्ष्मण सहित तेलंगाना कोर कमेटी के कई अहम नेता मौजूद हैं.

बताया जा रहा है कि नड्डा कोर कमेटी नेताओं के साथ तेलंगाना के उम्मीदवारों पर सीट वाइज चर्चा कर उम्मीदवारों की एक अंतरिम लिस्ट तैयार करेंगे, जिस पर आखिरी चर्चा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होगी और समिति की मुहर लगने के बाद लिस्ट को जारी किया जाएगा.

दरअसल, कर्नाटक में विधान सभा चुनाव हार चुकी भाजपा को दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना से काफी उम्मीदें हैं इसलिए पार्टी राज्य में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने जा रही है. आपको बता दें कि, तेलंगाना मेंविधान सभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होना है.

एसटीपी/एबीएम

Check Also

दिल्ली में जामिया कैंपस में हुई झड़प में 3 घायल

नई दिल्ली, 2 मार्च . जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) परिसर में दो समूहों के बीच …