नए रूप में दिखेगी टीम इंडिया, वर्ल्ड कप के लिए 13 अक्टूबर को लॉन्च होगी जर्सी – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

नए रूप में दिखेगी टीम इंडिया, वर्ल्ड कप के लिए 13 अक्टूबर को लॉन्च होगी जर्सी

नई दिल्‍ली . टी-20 विश्व कप इस बार यूएई-ओमान में हो रहा है जिसकी मेजबानी भारत कर रहा है. कई टीमें वहां पहुंच चुकी हैं तो कई टीमों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी अभी यूएई में ही है क्योंकि आईपीएल (Indian Premier League) चल रहा है. ऐसे में फैंस का एक बड़ा इंतजार अब खत्म होने वाला है. 13 अक्टूबर को पता चल जाएगा कि विराट कोहली की टीम इस बार वर्ल्ड कप में किस तरह की जर्सी पहनकर उतर रही है.

india-jersey

बीसीसीआई की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है. इसको लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट डाला गया जिसमें जानकारी दी गई कि टीम इंडिया की नई जर्सी 13 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी. जर्सी पहले की ही तरह MPL Sports द्वारा लॉन्च की जा रही है. वर्ल्ड कप भारत में होना था लेकिन कोरोना महामारी (Epidemic) की वजह से इसे यूएई और ओमान में शिफ्ट किया गया है. वर्ल्ड कप का पहला मैच 17 अक्टूबर को खेला जाएगा जबकि भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा.

भारतीय टीम गहरी नीली रंग की जर्सी पहनती है जो कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे से लगातार चलता रहा है. हालांकि अक्सर भारतीय टीम के जर्सी में बदलाव देखा जाता है. ज्यादातर समय भारतीय टीम की जर्सी हल्की नीली रंग की ही रहती है. भारतीय टीम की जर्सी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. ऐसे में इस बार आपका फैंस को इसका इंतजार है कि भारतीय टीम की जर्सी में नया क्या होने वाला है?

कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

Check Also

तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश बिपिन रावत भी थे परिवार समेत सवार

कुन्नूर . तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश होने की खबर …