Sunday , 11 April 2021

कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अस्पताल से भागा टैक्सी चालक

ऊना . हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)के ऊना जिले में कोविड का टेस्ट करवाने के बाद पॉजिटिव निकला टैक्सी चालक अस्पताल से भाग गया. चालक के भाग जाने पर अस्पताल प्रशासन सकते में आ गया.

जानकारी के मुता‎बिक, टैक्सी ड्राइवर चंडीगढ़ से सवारी छोड़कर वापिस होशियारपुर जा रहा था. तभी 40 वर्षीय व्यक्ति बुखार के चलते बुधवार (Wednesday) को हरोली अस्पताल में अपना चैकअप करवाने पहुंचा. अस्पताल में डयूटी पर तैनात डॉक्टर (doctor) ने लक्षण (सिमटम) देखने हुए रैपिड के जरिए उसका कोरोना का टैस्ट भी किया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे उसके बारे में बताया गया. इस पर संक्रमित ने कहा कि वह अपना आगामी इलाज अपने गृह क्षेत्र होशियारपुर में जाकर करवाएगा. इस पर अस्पताल में तैनात डॉक्टर (doctor) ने इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को फोन पर दी. इतने में वह अस्पताल से भाग गया.

अस्पताल में तैनात डॉक्टर (doctor) अपने उच्चाधिकारियों से बात करने के बाद उस व्यक्ति को अस्पताल परिसर में ढूंढते रहे, लेकिन वह कहीं नही मिला. इसके बाद प्रशासन ने तत्काल यह जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी और पुलिस (Police) प्रशासन को भी अवगत करवा दिया. इस घटना की हरोली के बीएमओ डा संजय मनकोटिया ने पुष्टि की है.

Please share this news