स्वरा भास्कर ने छूपकर खाई मैगी, बनाया वीडियो – Daily Kiran
Wednesday , 20 October 2021

स्वरा भास्कर ने छूपकर खाई मैगी, बनाया वीडियो

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है और इसी के साथ यह भी लिखा है कि उन्हें शर्म नहीं आती. स्वरा सेट पर प्रोड्यूसर से छिपाकर मैगी खा रही हैं और तभी किसी ने इस वीडियो को शूट कर लिया. स्वरा भास्कर इस वीडियो में रात के अंधेरे में सेट पर हैं और सबसे छिपाकर मैगी खा रही हैं. स्वरा ने इसके पीछे सफाई देने की कोशिश की और कहा उनका कैरक्टर दो बच्चों की मां का है, वह खा रही हैं मैगी.

उन्होंने यह भी स्वीकारा कि वह नाइट शिफ्ट की शूटिंग बिना मैगी के नहीं कर सकतीं. वीडियो के बीच-बीच में वह इस बात को लेकर परेशान भी दिख रही हैं कि कहीं उन्हें प्रोड्यूसर तो नहीं देख रहे! वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘क्योंकि शर्म तो आती नहीं हमें! नाइट शूट्स, मैगी और मैं, हमारी हैपी तिकड़ी. और मुझे इसे लेकर कोई गिल्ट नहीं. कोई मेरे ट्रेनर्स (Nurse) और न्यूट्रिशनिस्ट या प्रोड्यूसपर को नहीं बताएगा.’ फैन्स स्वरा के कैप्शन पर फौरन मजे लेने लगे. एक ने लिखा है, ‘क्योंकि शर्म तो आती नहीं तुम्हें, ये लाइन ही जंचती है तुम पर. कई लोगों ने कहा है कि आपने जो वर्ड अपने लिए यूज़ की है वो बिल्कुल परफेक्ट है, शर्म नहीं आती और ये सभी जानते हैं. हाल ही में उन्होंने हिंदुत्व की तुलना तालिबान से कर दी थी, जिसके बाद #अरेस्ट स्वरा भास्कर ट्रेंड होने लगा था और उनकी गिरफ्तारी की मांग तक की जाने लगी थी.

स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान की परिस्थिति को लेकर सोशल मीडिया (Media) पर एक पोस्ट किया था और लिखा, ‘हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं. हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं. हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर बिल्कुल भी आधारित नहीं होने चाहिए.’ स्वरा के इसी पोस्ट पर सोशल मीडिया (Media) यूजर्स खूब भड़के थे.बता दें कि स्वरा अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. कई बार वह ऐसा बयान दे जाती हैं, जिसे लेकर विवादों में आ ही जाती हैं.

Please share this news

Check Also

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ तापसी के काम हो रही प्रशंसा

मुंबई (Mumbai) . फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का एक दिन पहले प्रीमियर हुआ. क्रिटिक्स इसकी कहानी …