Saturday , 24 July 2021

निलंबित पुलिस सिपाही ने युवक को फ्लैट में बुलाकर किया किडनैप, फिर 31 लाख रुपये फिरौती मांगी

पंचकूला . हरियाणा (Haryana) के पंचकूला जिले में एक युवक को किडनैप कर गन पॉइंट 31 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई. इस मामले की सूचना पाकर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और युवक छुड़ाया. साथ ही एक व्यक्ति को राउण्डअप किया गया है. इस वारदात को महाराष्ट्र (Maharashtra) पुलिस (Police) से निंलबित सिपाही ने अंजाम दिया. इस बारे में पीडि़त अमित ने बताया कि एमडीसी स्थिति फ़्लैट में रहने वाले अनिल महाराष्ट्र (Maharashtra) पुलिस (Police) से निलंबित है.

उसने अमित को गुरुवार (Thursday) सुबह अपने फ्लैट पर बुलाया था. इसके बाद दोनों मोहली गए और लंच किया और वापस लौट कर फ्लैट पर आ गए, जिसके बाद अमित फोन पर बात कर रहा था. उसी दौरान फ्लैट पर 3 लोग और आ गए, जिसके बाद उन्होंने अमित को पीटना शुरु कर दिया. इसके बाद अमित को गन दिखाई और उसे बोला कि अपने घरवालों को फोन कर 31 लाख रुपय मंगवाए. इस पर अमित ने अपने बॉस को फोन किया और कहा कि उसे किडनैप कर लिया गया है और वह पैसे उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दे. इसके तुरंत बाद अमित के बॉस ने सेक्टर 5 थाना पुलिस (Police) को सूचना दी. सूचना पर सेक्टर 5 थाना पुलिस (Police) और अमित के बॉस व अन्य परिजन अमित की फोन लोकेशन लेकर एमडीसी फ्लैट के वहां पहुंचे, जहां पर अमित को रखा गया था.

आरोपियों को जैसे ही पुलिस (Police) की जानकारी लेगी तो उन्होंने अमित को छोड़ दिया और नीचे जाने के लिए कहा, जिसके बाद पुलिस (Police)कर्मी फ्लैट पर पहुंचे तो वहां पर अनिल मिला जबकि 3 लोग मौके से फरार हो गए थे. पुलिस (Police) ने एक व्यक्ति को वहां से राउंडअप कर सेक्टर-5 थाने ले आई. फिलहाल अब सेक्टर 5 थाना पुलिस (Police) ने घटनास्थल एमडीसी एरिया पाया जिसके बाद देर रात आगामी जांच एमडीसी थाना पुलिस (Police) को सौंप दी है.

 

Please share this news