Thursday , 29 July 2021

लॉकडाउन में जेठ के दुष्कर्म का शिकार विवाहिता का आत्महत्या का प्रयास

सूरत (Surat) . लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सूरत (Surat) में जेठ के दुष्कर्म की शिकार विवाहित महिला ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या (Murder) का प्रयास किया. समय पर इलाज कर महिला को बचा लिया गया है. अडाजन पुलिस (Police) ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक सूरत (Surat) के अडाजन क्षेत्र में रहनेवाली महिला ने अपने घर में जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या (Murder) का प्रयास किया. इसकी सूचना मिलते ही अडाजन पुलिस (Police) तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और महिला को अस्पताल पहुंचाया. समय पर उपचार कर डॉक्टरों (Doctors) ने महिला की जान बचा ली. जांच में पता चला कि महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद जहरीली दवाई पी थी.

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान महिला जब गर्भवती थी तब उसके पति और जेठ ने उससे दुष्कर्म किया था. विवाहिता की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने उसके जेठ को गिरफ्तार कर लिया था. हांलाकि बाद में समाधान के बाद विवाहिता पति के साथ रहती थी. बीते दिन दुष्कर्म की घटना को लेकर पति से झगड़ा होने के बाद विवाहिता ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या (Murder) का प्रयास किया. इसकी खबर लगते ही अडाजन पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंच गई और विवाहिता को अस्पताल पहुंचाकर बचा लिया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

Please share this news