Friday , 25 June 2021

प्रदेश व्यापार मण्डल ने मातृ सदन को दिया समर्थन

हरिद्वार (Haridwar) , 25 मार्च. प्रदेश व्यापार मण्डल के एक प्रतिनिधि मण्डल ने प्रदेश अध्यक्ष संजीव चैधरी के नेतृत्व मे मां गंगा के लिए अपने प्राणो का बलिदान करने की घोषणा करने वाले संत स्वामी शिवानन्द व अनशन कर रहे स्वामी आतंबोधनानंद को अपना समर्थन दिया.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष संजीव चैधरी ने कहा की स्वामी शिवानन्द का जीवन देश व धर्म के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. इस लिए हम स्वामी से माँग करते है की वह अपने प्राणो के त्याग का निर्णय वापस ले ले, समाज को उनकी बहुत जरूरत है और राज्य व केन्द्र सरकार से माँग करते है की तत्काल अपनी सत्ता की हथधर्मिता को छोड़ कर अनशन कर रहे संतो से वार्ता करे. माँ गंगा रक्षा के लिए ठोस कानून बना कर उनको सख्ती से लागू करे. कहा कि माँ गंगा की हालत आज आइसीयू मे भर्ती मरीज के समान हो गई है अगर जल्दी ही ठोस प्रयास ना किये गए तो परिणाम गम्भीर हो सकते है.

मातृ सदन के संतो ने पहले भी माँ गंगा के लिए अनेक बलिदान दिए है ये वचन वाले संत है इस लिए सरकार को जल्दी निर्णय लेना चाहिए, अन्यथा प्रदेश व्यापार मण्डल भी आन्दोलन का रास्ता अपनाएगा. जिसके परिणाम की जिम्मेदारी सरकार की होगी. समर्थन देने वालो मे व्यापारी नेता संजीव कुमार, विजय धीमान, सुरेश मखीजा, विकास बोहरा, अरविन्द चैधरी, विपिन राणा, दीपक काला, पुष्पेंद्र गुप्ता, मिथिलेश वर्मा, जगदीप भारद्वाज आदि मौजूद रहे. (फोटो-03)

Please share this news