Friday , 16 April 2021

सौरव गांगुली की हुई एंजियोप्लास्टी, स्थिर

कोलकाता (Kolkata) . भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की शनिवार (Saturday) को एंजियोप्लास्टी की गई और उनकी हालत स्थिर है. उन्‍हें शनिवार (Saturday) सुबह हार्ट अटैक आने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.

sana-saurav-ganguli

वुडलैंड्स अस्पताल ने बयान जारी कर कहा, सौरव गांगुली की हालत अब स्थिर है. गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई जिसके बाद दिल की नसों में स्टेंट डाला गया. फिलहाल सौरव गांगुली बिलकुल ठीक हैं. भगवान का शुक्रिया.

इससे पहले सुबह तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में पिता सौरव से मुलाकात के बाद मीडिया (Media) से बात करते हुए उनकी बेटी सना ने कहा कि अभी वो बेहतर हैं और उनकी हालत स्थिर है.

रिपोर्ट के मुताबिक 48 वर्षीय सौरव गांगुली शनिवार (Saturday) को अपने घर में स्थित जिम में वर्कआउट कर रहे थे, और इसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ. इसके बाद परिजनों ने उन्हें तुरंत कोलकाता (Kolkata) के वुडलैंड्स अस्पताल में एडमिट कराया. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई.

शनिवार (Saturday) रात को वुडलैंड्स अस्पताल से बाहर निकलते हुए सौरव की बेटी सना ने कहा कि हम इस बारे में बाद में बात कर सकते हैं. लेकिन कार में बैठने से पहले सना ने कहा कि अभी वो बेहतर कर रहे हैं. बात भी कर रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है.

सौरव गांगुली की तबीयत खराब होने के बाद प्रशंसकों और क्रिकेटर्स के अलावा राजनेताओं की ओर से भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी. इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली की पत्नी डोना से फोन पर बात की और उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली.


News 2021

Please share this news