Wednesday , 23 June 2021

बेटे ने कहा- पुलिस जांच में पता चलेगी मौत की हकीकत

मंडी . हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)की मंडी संसदीय सीट से भाजपा के मौजूदा सांसद (Member of parliament) राम स्वरूप शर्मा की आत्महत्या (Murder) की खबर के बाद राम स्वरूप शर्मा के पैतृक गांव जलपेहड़ स्थित निवास पर परिजनों का तांता लग गया है. हर कोई घटना से स्तब्ध नजर आ रहा है. स्वर्गीय शर्मा के बेटे आनंद स्वरूप ने मीडिया (Media) में बताया कि उनके पिताजी की मौत की सही वजह पुलिस (Police) जांच में ही सामने आ सकती है. उन्हें भी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है और दिल्ली पुलिस (Police) मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

आनंद स्वरूप ने बताया कि बुधवार (Wednesday) सुबह 8 बजे उन्हें इस बात की सूचना मिली और उसके बाद उन्होंने पीए से फोन पर बात की जिसके बाद यह दुखद समाचार प्राप्त हुआ. उन्होंने बताया कि दिल्ली स्थित निवास स्थान पर पीए और कुक ही मौजूद थे, जबकि कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी. आनंद स्वरूप के अनुसार उनके पिताजी पिछले कुछ समय से हॉर्ट की बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें स्टेंट भी पड़े थे, लेकिन वह नियमित रूप से अपना उपचार करवा रहे थे और अपने स्वास्थ्य को लेकर काफी ज्यादा सजग थे.

उन्होंने कहा कि परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा था. माताजी धार्मिक यात्रा पर गए थे और वहां से वापिस दिल्ली आना था जिसके बाद उन्होंने भी घर ही आना था. जानकारी के अनुसार, राम स्वरूप शर्मा का शव उनके पैतृक गांव जलपेड़ पहुंच गया है. शुक्रवार (Friday) को 11 बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसमें सीएम जयराम ठाकुर सहित अन्य नेतागण मौजूद होंगे.

Please share this news