Sunday , 25 July 2021

इशांत की जगह सिराज को मिल सकता है WTC फाइनल में मौका

एजेस बाउल . भारत और न्यूजीलैंड के 18 जून को खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्लयूटीसी) फाइनल में भारतीय टीम युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को इशांत शर्मा की जगह अंतिम ग्यारह में शामिल कर सकती है. सिराह ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में शानदार प्रदर्शन किया था.

कप्तान विराट कोहली भी इस गेंदबाज के खेल से बेहद प्रभावित हैं. भारतीय खिलाड़ियों ने साउथेम्प्टन में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है. सत्र को तीन और चार खिलाड़ियों के समूहों में विभाजित किया गया है. हालांकि यह सिर्फ वार्म-अप तक ही सीमित है, शुक्रवार (Friday) से पूर्ण प्रशिक्षण शुरू हो जाएगा. इस दौरान तेज गेंदबाजों की स्थिति का अंदाजा लगाया जाएगा और देखा जाएगा कि कौन बेहतर रहेगा. इसमें सभी की नजरें सिराज पर रहेंगी.

वहीं अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह भी फिट हैं और चयन के लिए भी उपलब्ध हैं, ऐसे में संभावना है कि इशांत को अंतिम ग्यारह से बाहर किया जा सकता है क्योंकि प्रबंधन को लगता है कि सिराज खेल के लिए प्रशिक्षण में अपने अंक अच्छे से हासिल कर रहे हैं वहीं पिछले कुछ समय में इशांत का प्रदर्शन उम्मीद के अनुरुप नहीं रहा है. वहीं बुमराह को बाहर नहीं किया जा सकता. शमी की भी दावेदारी तगड़ी नजर आ रही है.

Please share this news