आईपीएल में आरसीबी की ओर से अहम भूमिका निभा सकते हैं सिंगापुर के टिम – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

आईपीएल में आरसीबी की ओर से अहम भूमिका निभा सकते हैं सिंगापुर के टिम

दुबई . सिंगापुर के आक्रामक बल्लेबाज टिम डेविड आईपीए के दूसरे चरण में सोमवार (Monday) को कोलकाता (Kolkata) नाइट राइडर्स (केकेआर) से होने वाले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की ओर से अहम भूमिका निभा सकते हैं. टिम अभी अच्छे फार्म में हैं और ऐसे में वह इस मुकाबले में अंतर पैदा कर सकते हैं. टीम ने कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 (सीपीएल) में शानदार प्रदर्शन कर अपने इरादे जाहिर कर दिये हैं.

टिम ने सीपीएल 2021 में अपनी आक्रामम बल्लेबाजी से 11 पारियों में 282 रन बनाये हैं. मध्य क्र में खेलने वाले इस बल्लेबाज का औसत स्ट्राइक रेट 140 से ज्यादा का रहा है. टिम ने टूर्नामेंट के आधे रन छक्के-चौकों से बनाए हैं. टिम को आरसीबी ने केवल 20 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है. वो आरसीबी के सबसे सस्ते विदेशी खिलाड़ियों में से एक हैं. टिम को टी20 को विशेषज्ञ खिलाड़ी माना जाता है. उन्होंने पिछले नौ महीनों में छह क्रिकेट लीग में खेला है.

टिम अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनके आने से आरसीबी की बल्लेबाजी और बेहतर होगी. आरसीबी के पास पहले से ही एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल जैसे आक्रामक बल्लेबाज हैं. अब टिम डेविड के आने से आरसीबी और मजबूत हो जाएगी.

Please share this news

Check Also

पूर्व अफगान उप-राष्ट्रपति सालेह ने 49 दिन बाद की वापसी, पाकिस्तान को लगाई लताड़

काबुल . अफगानिस्तान के पूर्व उप राष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने तालिबान की गुलामी स्वीकार करने …