Friday , 25 June 2021

चंबल नहर मे डूबकर भाई बहन की मौत

श्योपुर . जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के चंबल नहर में नहाने के लिए गया बालक बह गया उसे बचाने के लिए नहर में कूदी बहन भी डूब गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने गोताखोरों को बुलाकर दोनों को बाहर निकलवाया और अस्पताल लेकर पहुंचे जहां प्राथमिक परीक्षण के बाद डॉक्टर (doctor) ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया. पुलिस (Police) ने मामले में मर्ग कायम करने के बाद जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सुनील (10) पुत्र हरी वाल्मीकि चंबल नहर में नहाने के लिए गया था इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नहर में डूबने लगा. छोटे भाई को नहर में डूबता देख उसकी बहन अंजू (12) ने भी चंबल नहर में छलांग लगा दी, लेकिन नहर के बहाव में वह बह गई. स्थानीय लोगों ने दोनों बच्चों को डूबता देख पुलिस (Police) को मौके पर बुला लिया.

पुलिस (Police) की टीम गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और दोनों ही बच्चोंं को नहर से बाहर निकाला. इसके बाद उनके शरीर से पानी निकालने के बाद उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां प्राथमिक परीक्षण के बाद डॉक्टर (doctor) ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस (Police) ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.

 

 

Please share this news