ममूटी की हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘ब्रमायुगम’ की शूटिंग पूरी, अगले साल होगी रिलीज

तिरुवनंतपुरम, 19 अक्टूबर . मलयालम मेगास्टार ममूटी की आगामी हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘ब्रमायुगम’ की शूटिंग आखिरकार पूरी हो गई है. यह फिल्‍म अगले साल सिनेमाघरों में आएंगी.

फिल्म को केरल के विभिन्न शहरों जैसे ओट्टापलम, कोच्चि और अथिरापल्ली में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया था.

शूटिंग के समापन की घोषणा फिल्म के प्रोडक्शन हाउस नाइट शिफ्ट स्टूडियोज एलएलपी ने सोशल मीडिया पर की.

फिल्म ने उस दिन बहुत उत्साह पैदा कर दिया था जब फिल्म के लिए कन्नूर स्क्वाड के पूर्व छात्रों के पोस्टर का अनावरण किया गया था, जिसमें उन्हें देहाती राक्षसी और बुरे अंदाज में प्रस्तुत किया गया था, खासकर जब ममूटी एक खतरनाक भयावह मुस्कान दे रहे थे.

एक तरह की एक्शन-हॉरर-थ्रिलर बनने की तैयारी में, ‘ब्रमायुगम’ का अधिकांश विवरण गुप्त रखा गया है, हालांकि निर्माताओं ने पुष्टि की है कि फिल्म अधिक प्रयोगात्मक होगी जिसमें अलौकिक और रहस्यवाद के तत्व शामिल होंगे.

नाइट शिफ्ट स्टूडियो के निर्माता चक्रवर्ती रामचंद्र ने पहले मलयालम में सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया था, जिसका मोटे तौर पर अनुवाद किया गया था, “‘ब्रमायुगम’ एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है और यह केरल के अंधेरे युग में स्थापित एक मूल कहानी पेश करेगी.”

राहुल सदाशिवन द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म में ममूटी के अलावा अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन और अमाल्डा लिज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, क्रिस्टो जेवियर ने फिल्म का साउंडट्रैक प्रदान किया है.

‘ब्रमायुगम’ 2024 की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह एक बहुभाषी फिल्म होगी, जो मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

‘मंगलावरम’ के गाने ‘अप्पाप्पादा तंद्रा’ में विशेष भूमिका निभाएंगे थारुण भास्कर

हैदराबाद, 2 नवंबर . तेलुगु सिनेमा निर्देशक और लेखक थारुन भास्कर ने आगामी फिल्म ‘मंगलावरम’ …