राज को शर्लिन ने ही बोल्ड कंटेंट की ओर धकेला, उन्होंने इतनी मदद की, पर उन्हें भी नहीं बख्शा : गहना वशिष्ठ – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

राज को शर्लिन ने ही बोल्ड कंटेंट की ओर धकेला, उन्होंने इतनी मदद की, पर उन्हें भी नहीं बख्शा : गहना वशिष्ठ

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में दो महीने बाद जमानत पर जेल से रिहा हो गए हैं. उनकी रिहाई के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा लगातार उनपर और उनकी पत्नी पर तंज कस रही हैं. खुद राज कुंद्रा के साथ काम करने के बाद उनके खिलाफ शर्लिन खूब बयानबाजी कर रही हैं. इस केस में खुद जेल से जमानत पर छूटीं गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा का पहले दिन से सपोर्ट पर रही हैं.

गहना ने शर्लिन को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया है कि ऐसे बोल्ड कंटेंट बनाने के लिए शर्लिन चोपड़ा ने ही राज कुंद्रा को प्रेरित किया है. गहना वशिष्ठ ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा को राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए. गहना ने कहा राज कुंद्रा को शर्लिन ने इस तरह के वीडियो बनाने (कंटेंट बनाने) के लिए उकसाया था. पब्लिसिटी के लिए वह सब कुछ करती हैं और अब शिल्पा शेट्टी और उनके पति के खिलाफ भी इसलिए बयानबाजी कर रही हैं, जिससे लाइम लाइट में आ सकें.

गहना ने अपनी भड़ास निकलते हुए कहा शर्लिन, राज कुंद्रा पर इसलिए आरोप लगा रही हैं ताकि वह बोल्ड कंटेंट बनाने के आरोपी के रूप में सामने नहीं आएं, जबकि इस मामले की असली गुनहगार वही हैं. उन्होंने कहा आज शर्लिन जो कुछ हैं, वह राज कुंद्रा की वजह से हैं. इसलिए उन्हें राज कुंद्रा का आभार ही नहीं मानना चाहिए बल्कि राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए. गहना वशिष्ठ ने बताया कि शर्लिन सन 2012 से पोर्न कंटेंट क्रिएट कर रही थी. वह बस स्ट्रिप करना जानती है. अब वह खबरों को मिसलीड कर रही है. जब राज कुंद्रा जेल से बाहर निकले तो शर्लिन को लगा कि लोग उन्हें भूल जाएंगे तो अब उसने शिल्पा पर अटैक करना शुरू कर दिया है. शुक्र है कि शिल्पा के लिए शर्लिन का कोई अस्तित्व ही नहीं है. उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी पर वो जो भी बोल रही हैं, एक्ट्रेस उन पर ध्यान नहीं दे रही हैं. शर्लिन एक एहसान फरामोश इंसान है. उन्होंने राज कुंद्रा जैसे इंसान को भी नहीं छोड़ा, जिसने पैसा कमाने में उनकी इतनी मदद की है.

Check Also

अगले महीने हो सकती है विक्की-कैटरीना की शादी

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं हैं कि …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .