शेफाली शाह और जयदीप अहलावत की ‘थ्री ऑफ अस’ 3 नवंबर को होगी रिलीज

मुंबई, 19 अक्टूबर . रिलेशनशिप ड्रामा ‘थ्री ऑफ अस’ का पोस्‍टर जारी किया गया है. पोस्‍टर में मशहूर अभिनेेत्री शेफाली शाह, अभिेनेता जयदीप अहलावत और स्वानंद किरकिरे को देखा जा सकता है.

महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र पर आधारित यह फिल्‍म उम्‍मीद, प्‍यार और रिश्तों को सुधारनेकी कहानी है. इसका निर्देशन अविनाश अरुण धावरे ने किया है.

पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, “कुछ लोगों के लिए वर्तमान से अधिक कीमती एकमात्र चीज अतीत है, पेश है उम्‍मीद, प्‍यार और रिश्तों को सुधारनेकी कहानी.”

शेफाली ने लिखा, “पेश है ‘थ्री ऑफ अस’ 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.”

यह फिल्म पिछले साल भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में भारतीय पैनोरमा 2022 के लिए चुनी गई 25 फिल्मों की सूची में थी.

इससे पहले निर्देशक अविनाश ने कहा था, “मैंने अपने बचपन के 3-4 साल कोंकण में बिताए . मैंने हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से अपने अंदर के बच्चे को खोजने की कोशिश की है,खासकर इस फिल्म के जरिए क्‍योंकि मैं बचपन से ही इस क्षेत्र से जुड़ा हुआ हूं.”

पिछले साल गोवा में 53वें आईएफएफआई से इतर बात करते हुए जयदीप ने कहा था, ‘फिल्म में दिखाई गई भावनाएं शब्दों में बयां नहीं की जा सकतीं. अविनाश और मैंने फिल्म स्कूल में एक साथ पढ़ाई की है और ‘पाताल लोक’ पर एक साथ काम किया है, इसलिए हम एक-दूसरे की कार्यशैली को लंबे समय से जानते हैं. जहां तक फिल्म का सवाल है, मैं यहां सब कुछ व्यक्त नहीं कर सकता क्योंकि इसे केवल स्क्रीन पर ही अनुभव करना होगा.

शेफाली ने कहा था कि यह फिल्म जितनी जिंदगी के बारे में है, उतनी ही शादी के बारे में भी है.

अभिनेत्री ने कहा, “स्क्रिप्ट मूल रूप से मुझे वन लाइनर के रूप में बताई गई थी. मजबूत किरदारों से हटकर, मैं एक कमजोर और नाजुक महिला का किरदार निभाती हूं. यही किरदार की खूबसूरती है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि मैं मजबूत हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मैं असुरक्षित नहीं हो सकती.”

‘थ्री ऑफ अस’ 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की याद दिलाती है सारा अली खान की ‘ऐ वतन मेरे वतन’

मुंबई, 1 मार्च . सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का टीजर …