शार्क टैंक इंडिया 3 : ओयो रूम्स के संस्थापक रितेश अग्रवाल ने ‘रितेश का निवेश’ पर की खुलकर बात

मुंबई, 5 फरवरी . ‘शार्क टैंक इंडिया 3’ में सबसे कम उम्र के शार्क, ओयो रूम्स के संस्थापक और सीईओ रितेश अग्रवाल विभिन्न तरीकों से उभरते उद्यमियों तक अपनी पहुंच बना रहे हैं. रितेश ने इसके पीछे की प्रेरणा का खुलासा किया.

रियलिटी शो में रितेश न केवल अपने व्यावसायिक कौशल के लिए, बल्कि अपनी करुणा के लिए भी पहचाने जाते हैं.

पूरे सीजन में रितेश एक शार्क की पारंपरिक भूमिका को पार करते हुए उभरते उद्यमियों तक सार्थक तरीकों से पहुंचते हैं. रणनीतिक मार्गदर्शन प्रदान करने के साथ वह अमूल्य अंतर्दृष्टि देते हुुए भावनात्मक समर्थन प्रदान करते हैं.

रितेश ने कहा, “हर चुनौती का सामना करते हुए, मैंने छिपे हुए अवसरों की खोज की है. टैंक में संस्थापकों के साथ बातचीत के दौरान हिंदी में बात करना काफी खास है.”

उन्‍होंने कहा, ”केवल निवेश प्रस्ताव प्रस्तुत करने की बजाय मैं व्यक्तिगत रूप से यह कहते हुए अपनी रुचि व्यक्त करता हूं कि मैं आपकी कंपनी में निवेश करना चाहता हूं. ‘रितेश का निवेश’ एक ऐसा मंच है, जहां इच्छुक उद्यमी समर्थन मांग सकते हैं, और जहां मैं उत्साहपूर्वक उन कंपनियों को बढ़ावा देता हूं, जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं.

रितेश ने कहा, “ये वास्तविक कहानियां ‘शार्क टैंक इंडिया 3’ पर सामने आईं, जहां मैंने उल्लेखनीय संस्थापकों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.”

‘शार्क टैंक इंडिया 3’ सोनी लिव पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

‘शार्क टैंक इंडिया 3’ में इटालियन पिज्जा का स्वाद देकर आए ‘पिज्जा गैलेरिया’ के संस्थापक

मुंबई, 2 फरवरी . एंटरप्रेन्योर रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 के नए एपिसोड …