Saturday , 19 June 2021

राजधानी मे रिश्ते हुए शर्मसार

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के अशोका गार्डन थाना इलाके मे 13 साल की नाबालिग के साथ उसके ही सौतेले पिता द्वारा दुष्क्रर्म किये जाने की शर्मनाक घटना सामने आई है. बताया गया है कि हैवान बना आरोपी मां के काम पर जाने के बाद मासूम के साथ शरीरिक संबंध बनाता था. नाबालिग के भाई ने जब यह बात मां को बता दी तो पिता घर छोड़कर चला गया. करीब एक साल बाद आरोपी फिर से नाबालिग के घर पहुंचा तो मामले की शिकायत पुलिस (Police) को कर दी गई. पुलिस (Police) ने बलात्कर का प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार 13 साल की किशोरी अशोका गार्डन इलाके में रहती है. उसकी मां एक फैक्ट्री में नौकरी करती है. कुछ साल पहले उसके पिता ने मां को छोड़ दिया था. महिला अपने एक बेटे व बेटी के साथ रहती है. पति के छोड़कर जाने के बाद महिला ने मोहल्ले में ही रहने वाले एक मैकेनिक से शादी कर ली थी. शादी के कुछ दिन बाद ही मैकेनिक की नीयत खराब होने लगी. वह महिला की बेटी पर बुरी नजर रखने लगा. दिसंबर 2019 में एक दिन जब महिला फैक्ट्री गई थी. तभी अकेलेपन का फायदा उठाते हुए उसने नाबलिग को अपनी हवस का शिकार बना डाला. दुष्कर्म करने के बाद उसने जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया. आरोप है कि दिसंबर से लेकर मार्च तक वह नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता रहा. मार्च के महीने में जब नाबालिग के भाई को पता चला तो उसने अपनी मां को पूरी बात बता दी. यह बात सामने आने के बाद घर में विवाद हुआ तो सौतेला पिता घर छोड़कर चला गया.

इसी दौरान महिला ने भी अपना घर बदल लिया. करीब एक साल बाद सौतेला पिता बीते दिना फिर से नाबालिग के घर पहुंच गया. आरोपी का अनुमान था, की दिन के समय नाबालिग घर में अकेली ही होगी लेकिन महिला भी बीते दिन काम पर नहीं गई थी. आरोपी मैकेनिक के पहुंचते ही उनके बीच फिर से विवाद हुआ. इसके बाद महिला ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) को कर दी. पुलिस (Police) ने सौतेले पिता के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है.

Please share this news