सिद्धार्थ के गम से बाहर नहीं ‎निकली शहनाज गिल – Daily Kiran
Saturday , 23 October 2021

सिद्धार्थ के गम से बाहर नहीं ‎निकली शहनाज गिल

मुंबई (Mumbai) . छोटे परदे के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल अभी भी इस गम से खुद को निकाल नहीं पा रही हैं. शहनाज के पिता संतोख सिंह गिल से भी बेटी की ये हालत देखी नहीं जा रही हैं. इसलिए अपनी बेटी के लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाते हुए, एक फैसला लिया, जिससे उनकी बेटी के चेहरे पर मुस्कान आ सके. शहनाज गिल का दुखद हाल देख पिता संतोख सिंह गिल ने बेटी की चेहरे पर मुस्कान लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने हाथ पर बेटी के नाम का टैटू बनवाया है. उनके टैटू की तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Media) पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इस टैटू में प्रार्थना के लिए दोनों एक जोड़े और साथ साथ गुलाब भी बना है. वहीं, बीच में शहनाज गिल का नाम लिखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दुखद समय से शहनाज को बाहर निकालने के लिए सिद्धार्थ की मां उनका पूरा ध्यान रख रही हैं. दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि शहनाज न किसी से बात कर रही हैं, वह अकेले गुमसुम रहती हैं.

इस दौरान सिद्धार्थ की मां उनका ध्यान रख रही हैं और उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ रही हैं. क्योंकि सिद्धार्थ का परिवार ये नहीं चाहता कि शहनाज इस गम के साथ अपना जीवन बिताएं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं. वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें. बता दें ‎कि सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें सामने आईं, वो लोगों से भुलाए नहीं भूली जा रही हैं. सिद्धार्थ से बहुत प्यार करने वालीं शहनाज गिल खुद को अब अकेला महसूस कर रही हैं.
 

Please share this news

Check Also

एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची थी नो‎टिस देने

मुंबई (Mumbai) . ड्रग मामले में आर्थर जेल में सजा काट रहे शाहरुख खान के …