Friday , 25 June 2021

शाह ने कहा, कांग्रेस कुछ भी कर लें, बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे

गुवाहाटी (Guwahati) . असम के कामरूप में भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस, राहुल गांधी और बदरुद्दीन अजमल पर जमकर निशाना साधा. मीडिया (Media) रिपोर्ट के मुताबिक शाह ने कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान है. असम की पहचान शंकर देव और माधव देव है, वीर सेनापति लाचित बोरफूकन है. कांग्रेस कितनी भी जोर लगा ले हम बदरुद्दीन को असम की पहचान नहीं बनने देने वाले है. 8वीं कक्षा के बाद सभी बच्चियों को साइकिल दी जाएगी. कॉलेज जाने वाली हर छात्रा को स्कूटी दी जाएगी. 2 लाख सरकारी नौकरियां और 8 लाख प्राइवेट नौकरियों का सृजन 2022 से पहले किया जाएगा. असम में लव जिहाद और लैंड जिहाद के ख़िलाफ़ क़ानून लाएंगे. शाह ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में ढेर सारी बाते हैं मगर सबसे बड़ी बात ‘लव जिहाद’ और ‘लैंड जिहाद’ के खिलाफ कानून लाने का काम भाजपा सरकार करेगी.

शाह ने कहा कि असम में घुसपैठियों को रोकने का काम बदरुद्दीन सरकार नहीं कर सकती है. असम में घुसपैठियों को रोकने का काम केवल और केवल भाजपा की सरकार कर सकती है. भाजपा ने हमेशा से असम के गौरव को बढ़ाने का काम किया. अटल जी की सरकार थी तब लोकप्रिय गोपीनाथ जी का सम्मान किया. नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) जी की सरकार आई हमने भूपेन हाजरिका का सम्मान किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र चुनाव प्रचार के लिए होता है और भाजपा का घोषणा पत्र अमल करने के लिए होता है.

शाह ने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि के तहत नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) जी जो 6,000 रुपये भेजते हैं, उसमें असम सरकार 2,000 रुपये और जोड़कर कुल 8,000 रुपये सालाना किसानों को देगी. चाय बागान श्रमिकों की मजदूरी को 350 रुपये तक बढ़ायी जाएगी. शाह ने कहा कि भाजपा ने असम को आंदोलन मुक्त और आतंकवाद मुक्त बनाया है. असम को रोजगार युक्त, बाढ़ मुक्त बनाएंगे. असम को एक विकसित राज्य बनाने का काम भाजपा सरकार करेगी.

Please share this news