Wednesday , 16 June 2021

नवविवाहिता को हुआ अपने भांजे से प्यार, मौका देखकर दोनों हुए फरार

गोपालगंज . बिहार (Bihar) के गोपालगंज में हाल ही में शादी करके आई एक महिला को अपने भांजे से प्यार हो गया. ‎‎विवाहिता की भांजे की इस तरह आंखे चार हुई ‎कि दोनों ने भागने का फैसला कर लिया. इस क्रम में एक ‎दिन मौके पाकर दोनों फरार हो गए. इस मामले के सामने आने पर पीड़िता मामा ने अपने भांजे सहित चार लोगों पर मांझागढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. तहरीर ‎मिलने के बाद पुलिस (Police) ने जांच तेज कर दी है. यह पूरा मामला मांझा थाना इलाके के सुरवनिया गांव का है.

बताया जा रहा कि 22 फरवरी को राकेश शर्मा की शादी थावे थाना इलाके के हरपुर गांव में रहने वाली एक लड़की के साथ बड़े ही धूमधाम से हुई थी. दोनों अभी अपनी जिंदगी के सपने बुन ही रहे थे कि शादी के एक हफ्ते के बाद दुल्हन की जिंदगी में रिश्ते के भांजे का प्रवेश हो गया. आरोप है कि राकेश की गैरहाजिरी में बरौली का रहने वाला भांजा अपने कुछ साथियों के साथ अपनी मामी से मिलने आता था. इसी दौरान मामी और भांजे की आंखें चार हो गईं और एक दिन दोनों फरार हो गए. राकेश हार्डवेयर की दुकान चलाते हैं.

इस संबंध में मांझा के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत दुबे ने बताया कि राकेश शर्मा के बयान पर अपहरण की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पीड़ित मामा ने भांजे समेत पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि फरार महिला की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस (Police) पूरे मामले की छानबीन कर रही है. साथ ही आरोपी युवक भी घर से फरार है. पु‎लिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

Please share this news