Wednesday , 21 October 2020

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने तस्वीर शेयर कर बयां किया अपने दिल का दर्द

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता संजय दत्त का परिवार भी उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान है. संजय लंग कैसर पीड़ित हैं. वहीं इस बीच उनके फैंस के साथ-साथ परिवार भी उनकी सेहत जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है. संजय दत्त को लेकर कई सेलेब्रिटीज ट्वीट कर उनके साथ खड़े होने की बात कह चुके हैं. संजय दत्त की पत्नी मान्यता का एक सोशल मीडिया (Media) पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

इस पोस्ट में मान्यता ने एक तस्वीर शेयर की और अपने दिल के हालात बयान किए हैं. मान्यता ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मान्यता पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कभी-कभी आपको चुप रहना पड़ता है, क्योंकि कोई शब्द बयान नहीं कर सकते कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है.

इस फोटो के जरिए मान्यता ने दत्त परिवार के लिए मुश्किल समय की ओर इशारा किया है. इस तस्वीर पर मान्यता को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उन्हें हिम्मत रखने की सलाह देता दिखाई दे रहा है. वहीं सभी ने संज दत्त के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी की है. इससे पहले भी मान्यता ने अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था वक्त बदल रहा हैं. ईश्वर, तुम्हारे सुकून की रक्षा करें. तुम्हारी प्रार्थनाओं का जवाब दें.

बता दें कि संजय दत्त को लंग कैंसर की खबर आने के बाद उनके परिवार की ओर से मान्यता ने स्टेटमेंट जारी किया था. इस स्टेटमेंट में उन्होंने कहा था कि मैं संजू के फैंस से गुजारिश करती हूं कि वह किसी तरह की अफवाहों के झांसे में न आएं. मैं चाहती हूं कि आप सब बस इसी तरह हमें अपना प्यार और सपोर्ट देते रहें.