सैमसंग लांच करेगी 3 धांसू 5जी स्मार्टफोन -स्मार्टफोन्स में देखने को मिलेंगे शानदार फीचर्स

नई दिल्ली (New Delhi) . सैमसंग कंपनी जल्द ही किफायती 5जी स्मार्टफोन सेगमेंट में 3 धांसू प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. हाल ही में तीनों बजट 5जी स्मार्टफोन्स को ब्ल्यूटूथ एसआईजी साइट से सर्टिफिकेशन मिला है. माना जा रहा है कि कम दाम में इन स्मार्टफोन्स में शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. इनके नाम सैमसंग गैलेक्सी बुडी, सैमसंग गैलेक्सी एफ42 5जी और सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 हैं.

भारत समेत दुनियाभर में बजट 5जी स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ने के बाद सभी स्मार्टफोन कंपनियां अब लोगों के लिए पॉकेट फ्रेंडली यानी किफायती 5जी स्मार्टफोन्स लेकर आ रही है. ऐसे में सैमसंग ने भी मन बना लिया है कि वह कुछ दिनों के अंतराल पर 3 सस्ते 5जी फोन लॉन्च कर मार्केट में तहलका मचा देगी. बीते दिनों सैमसंग ने गैलेक्सी ए22 5जी लॉन्च किए और जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी एफ F22 लॉन्च किए जाने की खबर है. इस बीच 3 और नए अफकमिंग 5जी स्मार्टफोन गैलेक्सी बुडी, सैमसंग गैलेक्सी वाइड5 और सैमसंग गैलेक्सी एफ42 5जी लॉन्च की खबरों से यूजर्स काफी क्रेजी हो गए हैं.हाल ही में सैमसंग के इन अपकमिंग 5जी स्मार्टफोन्स को एसएम-ए226L, एसएम-ई426S और एसएम-ई426बी मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है.

हो सकता है कि इन्हें कुछ और नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है. आने वाले दिनों में सैमसंग गैलेक्सी बुडी और सैमसंग गैलेक्सी वाइड5 जैसे स्मार्टफोन्स की खूबियों के बारे में भी पता चल जाएगा. फिलहाल जितनी जानकारी मिल पा रही है, उससे यही पता चल पाया है कि सैमसंग के ये तीनों बजट 5जी स्मार्टफोन 20 हजार रुपये से कम के प्राइस रेंज में मार्केट में उतारे जा सकते है. स्मार्टफोन मार्केट में रियलमी, मोटोरोला, एमआई, वीवो, ओप्पो समेत कई कंपनियों ने सस्ते 5जी फोन उतार दिए हैं, जिससे कॉम्पिटिशन और ज्यादा बढ़ गया है.

बीते दिनों खबर आई कि सैमसंग गैलेक्सी एफ42 5जी को रिब्रैंडेड गैलेक्सी ए22 5जी के रूप में पेश किया जा सकता है. वहीं इसकी खूबियों की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, मी‎डियाटेक डायमें‎सिटी 700 प्रोसेसर, 4 एमपी प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा, 8 एमपी सेल्फी कैमरा और 5,000 एमएएच की 15 डब्ल्यू की फास्ट चार्जिंग सपोर्टं वाली बैटरी समेत अन्य कई फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

Please share this news