सैमसंग ने सेगमेंट के सबसे शानदार डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च किया #BingeMonster गैलेक्सी M32

 

भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने #BingeMonster के नाम से लोकप्रिय हो चुके गैलेक्सी M32 को आज लॉन्च करने की घोषणा की. गैलेक्सी M32 को अलग-अलग तरह की मूवी देखने, गेम खेलने और सोशल मीडिया (Media) गतिविधियों के लिहाज से ऑप्टिमाइज किया गया है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ सेगमेंट का सबसे शानदार 6.4” FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले पेश किया गया है जो गति के कारण होने वाले ब्लर को न्यनूतम स्तर पर लाकर ऐसा दृश्य अनुभव प्रदान करता है कि देखने वाला उसमें खो जाए. चमकीली रोशनी में हाई ब्राइटनेस मोड गैलेक्सी M32 के स्क्रीन ब्राइटनेस को अपने आप 800 निट्स पर ले जाता है, जिससे गैलेक्सी M32 स्मार्टफोन मनोरंजन और बिंज-वॉचिंग के लिहाज से M सीरीज के सबसे ज्यादा ब्राइट और शक्तिशाली डिस्प्ले में बदल जाता है.

 

सैमसंग इंडिया के मोबाइल मार्केटिंग प्रमुख और सीनियर डायरेक्टर आदित्य बब्बर ने कहा, “सैमसंग ने 2019 में जब से गैलेक्सी M सीरीज को लॉन्च किया है, उसके तहत अलग-अलग उत्पादों के जरिए बाजार में हमेशा सनसनी फैलाई है क्योंकि इन नए उत्पादों ने हमेशा सेगमेंट के सर्वश्रेष्ठ फीचर पेश किए गये हैं, जो जेन Z और मिलेनियल उपभोक्ताओं के लिए पावर और परफॉर्मेंस को पुनर्परिभाषित करते हैं. आज हम इसी मॉन्स्टर विरासत को हमारे नए #BingeMonster, गैलेक्सी M32 के माध्यम से विस्तार दे रहे हैं. इसमें इस सेगमेंट के 3 फीचर अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में पेश किए गये हैः M सीरीज में अब तक पेश किए गए डिस्प्ले में सबसे ब्राइट और शक्तिशाली FHD+ सुपर एमोलेड 90Hz डिस्प्ले, मॉन्स्टर 6000mAh बैटरी और नॉक्स तथा आल्ट Zलाइफ के साथ डाटा और निजता की जबर्दस्त सुरक्षा. गैलेक्सी M32 में 64MP का क्वाड रियर कैमरा भी है जो अद्भुत तस्वीरें और वीडियो कैद करने की क्षमता रखता है. ये सब मिलकर इस डिवाइस को हमारे युवा उपभोक्ताओं के लिए परफेक्ट बनाते हैं, जो मनोरंजन के लिए लगातार नए-नए कंटेंट देखने (बिंजिंग) से लेकर सोशल मीडिया (Media) पर हमेशा सक्रिय रहना पसंद करते हैं.

 

बिंज ऑन फ्लिक्स

गैलेक्सी M32 में कंटेंट के प्रसारण, वीडियो कॉल और ऑनलाइन कोर्स में शामिल होने के लिहाज से 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ बेहतरीन 6.4″ FHD+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-U स्क्रीन दिया गया है. चमकती धूप में भी शानदार दृश्य अनुभव प्रदान करने के लिए इसमें 800 निट्स का हाई ब्राइटनेस मोड है. 90Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेट डिस्प्ले ट्रांजिशन में आफ्टरइमेज को न्यूनतम रख कर और छोटे MPRT (मोशन पिक्चर रिस्पॉन्स टाइम) द्वारा मोशन ब्लर की अवधि को छोटा कर देता है, जिससे तेज और सहज डिस्प्ले हासिल होता है. खास बात यह है कि यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है जो इस पर किसी भी तरह के खरोंच और टूट-फूट से इसे बचाता है. साथ ही गैलेक्सी M32 में ईयरफोन का इस्तेमाल करते समय सराउंड साउंड इफेक्ट के लिए डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी दिया गया है.

 

मनोरंजन बिना थके, बिना रुके

गैलेक्सी M32 में मॉन्स्टर 6000mAh बैटरी है, जो आपको पूरे दिन और पूरी रात बिना थके एक के बाद दूसरा कंटेंट देखते जाने के लिए पर्याप्त चार्जिंग देती है. यह इन-बॉक्स 15W फास्ट चार्जर के साथ मिलती है और 25W चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है, जिसके कारण आपको इसे बार-बार चार्ज करने की चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं रहती. यह फोन म्यूजिक प्लेबैक में 130 घंटे, बात करने में 40 घंटे और वीडियो प्लेबैक में 25 घंटे तक लगातार आपका साथ देने में समर्थ है.

 

आधुनिक ऑक्टा-कोर मीडिया (Media) टेक हीलियो G80 प्रोसेसर से संचालित गैलेक्सी M32 ब्राउजिंग और कई ऐप पर एक साथ काम करने में तेज परफॉर्मेंस और आसान मल्टीटास्किंग (फोन पर एक साथ कई काम करना) संभव बनाता है.

बिंज ऑन लाइक्स

गैलेक्सी M32 में 20 MP फ्रंट कैमरा के साथ हरफनमौला 64 MP क्वाड कैमरा सेट-अप है जो आपको चमकदार, साफ सेल्फी देता है. पीछे की ओर गैलेक्सी M32 में 64MP मुख्य कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा है जो उपभोक्ताओं को इंसानी आंखों की तरह 123-डिग्री के दायरे में भू-दृश्यों की अद्भुत छवि कैमरे में कैद करने में समर्थ बनाता है. इसमें शामिल 2MP मैक्रो लेंस क्लोज-अप शॉट लेने में विषय की बारीकियों को टेक्स्चर के स्तर तक पकड़ लेता है. यदि आप डेप्थ मोड पर चले जाएं तो 2MP कैमरा लाइव फोकस के साथ शानदार पोर्ट्रेट शॉट लेता है. गैलेक्सी M32 में हाइपरलैप्स, स्लो मोशन, फूड मोड, प्रो मोड और AR जोन जैसे कुछ कैमरा मोड भी दिए गये हैं जो उपभोक्ताओं को इस तरह स्वयं को अभिव्यक्त करने में सक्षम बनाते हैं, जैसा पहले कभी संभव नहीं था.

शक्तिशाली और इंट्युटिव सॉफ्टवेयर

गैलेक्सी M32 में निजता और डाटा की विस्तारित सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सैमसंग नॉक्स 3.7 सिस्टम दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 और वन UI 3.1 आउट ऑफ द बॉक्स को सपोर्ट करता है जो परिष्कृत डिजाइन, उन्नत कस्टमाइजेशन और उन फीचर्स पर बेहतर नियंत्रण के साथ, जिन पर आप अपनी कार्यक्षमता को बढ़ाने के लिए अधिकतम भरोसा करते हैं, उपभोक्ता के अनुभव को अगले चरण तक ले जाता है.

 

ग्राहक गैलेक्सी M32 पर आल्टZलाइफ फीचर का भी आनंद ले सकेंगे, जो आपको आसानी से और तेजी से नॉर्मल मोड और प्राइवेट मोड (सिक्योर फोल्डर) के बीच स्विच करने की सुविधा देता है. यह फोन सैमसंग पे मिनि को भी सपोर्ट करता है.

मेमोरी वैरिएंट्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर


गैलेक्सी M32 दो मेमोरी वैरिएंट में लॉन्च हो रहा है- 4GB+64GB और 6GB+128GB, जिनकी कीमत क्रमशः 14999 रुपये और 16999 रुपये है. गैलेक्सी M32 दो आकर्षक रंगों काला और हल्का ब्लू में उपलब्ध होगा. यह अमेजॉन.इन, सैमसंग.कॉम और सभी प्रमुख स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

 

आरंभिक ऑफर के तहत उपभोक्ता ICICI बैंक (Bank) के कार्ड से भुगतान कर 1250 रुपये तक तत्काल कैशबैक पा सकेंगे, जिससे 4GB+64GB वैरिएंट की वास्तविक कीमत 13749 रुपये और 6GB+128GB वैरिएंट की वास्तविक कीमत 15749 रुपये रह जाएगी.

 

 

गैलेक्सी M32 विशेषताएं
डिस्प्ले 6.4″ FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले

90Hz रिफ्रेश रेट

प्रदर्शन मीडिया (Media) टेक हीलियो, G80
बैटरी 6000mAh बैटरी, 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

(15W इनबॉकस चार्जर के साथ)

कैमरा 64+8 MP (अल्ट्रा-वाइड) 2MP (मैक्रो) +2MP (डेप्थ);
20MP (फ्रंट)
डिजाइन काला और हल्का ब्लू
मेमोरी 4GB+64GB; 6GB+128GB

 

Please share this news