Wednesday , 28 July 2021

सैमसंग गैलेक्सी एम32 21 जून को होगा पेश

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में लॉन्च किए जाने से पहले सैमसंग गैलेक्सी एम32 को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट स्पॉट किया गया है. इस फोन में मी‎‎डियाटैक हे‎लियो जी80 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इस फोन को दो अलग-अलग वर्जन में गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज लिस्ट पर भी देखा गया है. लीक हुई जानकारी में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं. सैमसंग गैलेक्सी एम32 को भारत में पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुए गैलेक्सी एम31 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. गूगल प्ले वेबसाइट पर गैलेक्सी एम32 को इसके मेजर स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट किया गया है. ये जानकारी मायस्मार्टप्राइस के हवाले से मिली है.

ऑनलाइन लिस्टिंग में स्मार्टफोन की तस्वीरें भी नजर आई हैं.गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चला है कि सैमसंग गैलेक्सी एम32 एंड्रॉयड 11 पर चलता है और इसमें फुल-एचडी+ (1,080×2,009 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें मी‎‎डियाटेक हे‎लियो जी80 प्रोसेसर दिए जाने की भी बात सामने आई है. हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट में इसमें मी‎‎डियाटेक हे‎लियो जी85 प्रोसेसर दिए जाने की जानकारी मिली थी. साथ ही इसमें कम से कम 6जीबी रैम दिया जा सकता है. गूगल प्ले कंसोल पर जो जानकारियां सामने आईं हैं उसके अलावा गैलेक्सी एम32 को गगूल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज लिस्ट पर भी मॉडल नंबर एसएम-एम325एफ और एसएम-एम325एफवी के साथ देखा गया है.

सैमसंग गैलेक्सी एम32 को भारत में सोमवार (Monday) 21 जून को लॉन्च किया जाएगा. ऐमेजॉन पर जारी पेज से ये भी साफ है कि लॉन्च के बाद इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ही की जाएगी.सैमसंग के इस अपकमिंग के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को ऐमेजॉन पर जारी एक पर कंफर्म भी किया गया है. पेज पर बताया गया है कि फोन में एफएचडी+ डिस्प्ले, 90एचझेड रिफ्रेश रेट, 6000 एमएएच बैटरी, 800 नीटस ब्राइटनेस, 64 एमपी क्वॉड कैमरा सेटअप और 20 एमपी सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Please share this news