समीरुद्दीन ने नेहा और प्रतीक के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी – Daily Kiran
Wednesday , 20 October 2021

समीरुद्दीन ने नेहा और प्रतीक के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

पॉपुलर सिंगर नेहा भसीन फिनाले से कुछ ही दिन पहले दर्शकों के कम वोट पाकर बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो चुकी हैं. सिंगर की घर में प्रतीक सहजपाल से नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं जिसके चलते वो अपने पति को लेकर चिंतित रहने लगी थीं. अब नेहा भसीन के एविक्शन के बाद उनके पति समीरुद्दीन ने उनकी और प्रतीक की नजदीकियों और उनकी बिग बॉस की जर्नी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है- नेहा के पति समीरुद्दीन ने हाल ही में आज तक से बातचीत में नेहा और प्रतीक सहजपाल की बढ़ती नजदीकियों पर कहा, ये सारी बातें लोग कर रहे हैं, नेहा ने इस पर कुछ नहीं कहा है, वो जब बोलेगी तो सब सामने आ जाएगा. हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हमें पता है हमारे बीच क्या है और क्या नहीं. लोग तो बोलेंगे ही, उनका काम ही है बोलना. लोग तो हर बात का मुद्दा बनाते हैं. उनकी गंदी अंडरगार्मेंट पर भी बातें होती हैं, उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाए जाते हैं. ये दूसरों की ओपिनियन और उनकी धारणा है, और मैं दूसरों की ओपिनियन पर नहीं चलता. लोगों को जो सोचना है सोचें, मुझे फर्क नहीं पड़ता.

 

शिल्पा शेट्टी पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना
राज कुंद्रा पोर्न फिल्म केस में क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्नों की चार्जशीट पेश की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान भी शामिल हैं, जिनमें से पांच गवाहों ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है. इसमें शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है. मीडिया (Media) रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें अपने पति राज कुंद्रा के पोर्न कारोबार के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उन्हें नहीं पता था कि राज बॉलीफेम या हॉटशॉट्स एप के जरिए पोर्न फिल्मों के निर्माण में लिप्त हैं वो खुद भी काम में बेहद बिजी रहती थीं इसलिए उनका ध्यान इस ओर नहीं गया. शिल्पा के इस बयान की वजह से शर्लिन चोपड़ा ने उनपर निशाना साधा है.शर्लिन ने सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीदी (शिल्पा) कह रही हैं कि वो अपने पति की काली करतूतों के बारे में नहीं जानती थीं. दीदी ने ये भी कहा कि उन्हें अपने पति की चल और अचल संपत्ति की भी जानकारी नहीं है. दोस्तों ये स्टेटमेंट कितना सच हो सकता है, आप खुद ही समझ सकते हैं.वैसे वो क्या कहते हैं-ऐड़ा बनकर पेड़ा खाना. है ना?

बढ़ती जा रही गोविंदा और कृष्णा की अनबन
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के परिवारों की अनबन अब हद से आगे बढ़ती जा रही है. अब गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह पर हमला बोला है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, मैं बुरी चीजों पर रिप्लाई नहीं करना चाहती लेकिन मां की तरह देखभाल करने के बावजूद ये लोग इतना खराब बिहेव कर रहे हैं. घर में परेशानियां तब शुरू हुईं जब हम खराब बहू लेकर आए. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती. मेरे पास लाइफ में करने के लिए बहुत काम हैं. मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं. मुझे ऐसी वाहियात चीजों में नहीं पड़ना. गोविंदा ने मुझे पहले ही फैमिली मैटर को पब्लिक में ना उछालने की सलाह दी है लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी चाहते हैं और ये हमेशा इश्यू बनाते हैं. ये सब कृष्णा की तरफ से सबसे पहले होता है. हमें फुटेज की जरूरत नहीं है जिन्हें फुटेज चाहिए होती है, वो ही इस तरह की हरकत करते हैं. ये हजार बार हो चुका है कि कृष्णा माफी मांगने के लिए तैयार रहते हैं और कई बार मैंने पैचअप किया भी है लेकिन हम बुरी चीजें बार-बार इग्नोर नहीं कर सकते हैं, हमारा भी आत्म सम्मान है.

19 अक्‍टूबर से रशिया में अजय देवगन शुरू करेंगे ‘मे डे’
बॉलीवुड (Bollywood) के लिए एब्रॉड के लिहाज से रशिया बतौर पसंदीदा लोकेशन उभर कर सामने आया है. हाल ही में, वहां सलमान खान और कैटरीना कैफ ‘टाईगर-3’ शूट कर रहे थे. इन दिनों वहां साउथ के स्‍टार अजित ‘वालिमय’ शूट कर रहे हैं. अब खबरें हैं कि वहां अजय देवगन भी अपनी फिल्म शूट करने जा रहे हैं. अजय देवगन के करीबियों ने इस बात का खुलासा किया है. अजय बेयर ग्रिल्‍स की शूटिंग पूरी कर गुरुवार (Thursday) को मालदीव से इंडिया लौटे हैं. अजय के अलावा करण जौहर वहां अपनी दो फिल्‍मों के सॉन्‍ग सीक्‍वेंस शूट करने वाले हैं. ‘मेडे’ से जुड़े सूत्रों ने बताया, अजय देवगन की टीम ने हाल ही में, रशिया में लोकेशन रेकी की थी. वह मॉस्‍को में एयरपोर्ट पर शूट करेंगे. इसे पहले वह दोहा में करने वाले थे, पर कोविड वजहों के चलते वहां शूट की परमिशन नहीं मिल सकी. ऐसे में टीम ने मॉस्‍को में दोहा एयरपोर्ट रीक्रिएट करना तय किया. वहां प्‍लेन क्रैश वाले सीक्‍वेंस शूट किए जाएंगे. अजय इसमें पायलट के रोल में हैं. उनके किरदार पर आरोप लगता है कि उनकी गलती से प्‍लेन क्रैश होता है. शूट के लिहाज से रशिया फिल्‍म का लास्‍ट शेड्यूल होगा. यह सात से दस दिनों का होगा. फिल्‍म वहां कंप्‍लीट हो जाएगी.

Please share this news

Check Also

सपना चौधरी ने मटकाई ‘पतली कमर’, फैंस बोले- ‘अब बनी कुछ बात’

मुंबई (Mumbai) हरियाणा (Haryana) की ‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी के लटके झटकों के दीवाने एक …