लव स्टोरी’ की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुईं सामंथा अक्किनेनी – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

लव स्टोरी’ की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुईं सामंथा अक्किनेनी

फिल्म ‘लव स्टोरी’ की सक्सेस मीट के लिए मंगलवार (Tuesday) शाम एक्टर नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन एक साथ नजर आए. यह आयोजन फिल्म की शानदार सफलता का जश्न मनाने के लिए किया गया था. इसमें चैतन्य के की को-एक्टर साई पल्लवी और फिल्म के डायरेक्टर शेखर कम्मुला भी शामिल थे. लव स्टोरी पिछले शुक्रवार (Friday) को वर्ल्ड वाइड थिएटर में रिलीज हुई थी. मंगलवार (Tuesday) तक फिल्म का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 20 करोड़ रुपये से अधिक पहुंच गया है. जहां सक्सेस मीट में फिल्म के कलाकारों और क्रू शामिल हुआ, वहीं चैतन्य की पत्नी सामंथा अक्किनेनी कहीं नजर नहीं आईं. कुछ हफ्ते पहले जब ‘लव स्टोरी’ का ट्रेलर जारी किया गया था, तब सामंथा ने चैतन्य के पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “टीम को ऑल द बेस्ट टीम.” अपनी पोस्ट में उन्होंने केवल साईं पल्लवी को टैग किया और शुभकामनाएं दी थीं. बीते कुछ दिनों से नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की शादी के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है. हालांकि, दोनों ने इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया है. मीडिया (Media) रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग भी हो चुकी है. लेकिन, काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य ने अपना फैसला नहीं बदला. अगले दो से तीन महीने में तलाक की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी. और सामंथा को तलाक के बाद गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपए मिलेंगे. बता दें, जुलाई में सामंथा ने अपने सभी सोशल मीडिया (Media) पेजों से अपना सरनेम ‘अक्किनेनी’ हटा दिया था. उन्होंने अपनी सारी प्रोफाइल से नाम बदलकर ‘एस’ कर लिया है.

 

ट्विंकल खन्ना ने तस्वीरों के जरिए दिखाई शादीशुदा जिंदगी की सच्चाई
सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया (Media) पर अक्षय के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके जरिए उन्होंने शादीशुदा ज़िंदगी की सच्चाई सामने लाने की कोशिश की है. इन तस्वीरों में अक्षय और ट्विंकल लंदन के किसी कैफे में बैठकर बातचीत करते नज़र आ रहे हैं. ट्विंकल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, मेरी भतीजी ने कुछ तस्वीरें क्लिक कीं जब हम दोनों चैटिंग कर रहे थे और ये तस्वीरें ज्यादातर शादीशुदा लोगों की जिंदगी की कहानी बखूबी बयां करती है.आप शादी में मुस्कराहट के साथ हर चीज की शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे सब डाउन होता चला जाता है. दरअसल, पहली तस्वीर में ट्विंकल-अक्षय प्यार से बातचीत करते नजर आते हैं लेकिन तस्वीर दर तस्वीर उनके एक्सप्रेशन बदलते जाते हैं और बातचीत किसी बहस में तब्दील हो जाती है.

थलाइवी की तारीफ ना करने वाले बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स पर भड़कीं कंगना
कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये एक बायोग्राफिकल फिल्म है जिसमें कंगना ने पूर्व एक्ट्रेस और तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सीएम जे जयललिता की भूमिका निभाई है. फिल्म रिलीज होने के बाद जहां एक तरफ कंगना, अभिनय को सराहना मिलने पर खुश हैं वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस फिल्म पर बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स की चुप्पी पर भड़की हुई हैं. अब हाल ही में कंगना ने फिल्म की तारीफ ना करने वाले सेलेब्स को बॉलीवुड (Bollywood) माफिया कहते हुए उन पर निशाना साधा है. कंगना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Media) से शेयर की गई स्टोरी में लिखा, ‘बहुत कम ऐसा होता है जब किसी फिल्म को इतने जोश और सर्वसम्मति से पसंद किया जाए, और थलाइवी ऐसी ही एक फिल्म है. मुझे खुशी है कि लोगों को थलाइवी डॉ जे जयललिता को जानने का मौका मिला. इस फिल्म को बनाने के लिए अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जो मेरी फिल्मोग्राफी में एक हीरे की तरह चमक रही है.’

 

अक्षय कुमार ने दर्शकों से की थिएटर में वापस आने की अपील
एक्टर अक्षय कुमार की पांच फिल्में इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने दर्शकों से थिएटर में वापस आकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करने में मदद करने के लिए कहा है. उन्हें उम्मीद है कि सबसे बुरा समय अब खत्म हो गया है. अक्षय कुमार ने कहा कि एक साल में फिर से मेरी चार से पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं और यह एक अच्छा अहसास है. चीजें वापस सामान्य हो रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि ऐसा ही रहेगा. अक्षय कुमार के अनुसार, वे पिछले डेढ़ साल से दर्शकों को मनोरंजन दिखाने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे. अक्षय कुमार ने आगे कहा कि इंडस्ट्री उम्मीद कर रही है कि अब सबसे बुरा समय अब खत्म हो गया है. वे सिर्फ प्रवाह के साथ जा रहे हैं. उनके अनुसार, पिछले डेढ़ साल पूरी इंडस्ट्री के लिए बहुत ही कठिन रहे हैं, जिसमें हर किसी को भारी नुकसान हो रहा था. लेकिन, आखिरकार महाराष्ट्र (Maharashtra) में सिनेमाघरों के फिर से खुलने के साथ चीजें ठीक होती दिख रही हैं. अक्षय को उम्मीद है कि दर्शक थिएटर में वापस आकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करने में मदद करेंगे.

Check Also

नताशा दलाल एक फैशन शो में आने वाली नजर -फैशन शो में देखने को मिलेगा उनका एक अलग अंदाज

मुंबई (Mumbai) . नताशा दलाल एक फैशन शो में नजर आने वाली हैं. वो एक …