रुद्राक्ष, आध्या स्टारर ‘क्रश्ड सीजन 4’ का ट्रेलर जारी, स्कूल लाइफ की उतार-चढ़ाव भरी दिखी जर्नी

मुंबई, 5 फरवरी . रुद्राक्ष जयसवाल, आध्या आनंद, नमन जैन, अर्जुन देशवाल-स्टारर ‘क्रश्ड’ के निर्माताओं ने सोमवार को टीनएजर ड्रामा सीरीज के चौथे और फाइनल सीजन के ट्रेलर का अनावरण किया, जो भावनाओं और मूल्यवान जीवन सबक प्रदान करेगा.

पिछले तीन सीजन की सफल यात्रा के बाद, सीजन 4 इस यात्रा के समापन का प्रतीक होगा.

1.29 मिनट का ट्रेलर सैम की अप्रत्याशित वापसी पर केंद्रित, आध्या और उसके दोस्त की रोमांचक यात्रा की एक झलक पेश करता है.

ट्रेलर लखनऊ सेंट्रल कॉन्वेंट के छात्रों के जीवन में प्रवेश करता है. वे स्कूली जीवन की रोलर-कोस्टर यात्रा की खोज करते हैं, सीखते हैं और अनुभव करते हैं.

जैसे ही हमारे टीनएजर नए एकेडमिक ईयर में कदम रखते हैं, आध्या के जीवन में चीजें बदल जाती हैं.

स्कूल के दिनों को याद करते हुए, आध्या, जैस्मीन और जोया की दोस्ती की समय के साथ परीक्षा होती है, जबकि प्रतीक और साहिल स्कूली जीवन की नई गतिशीलता को अपनाते हुए चुनौतियों का सामना करते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैम जीवन की परीक्षा जीतता है और अपना प्यार वापस पाता है, या क्या आध्या अपनी मिश्रित भावनाओं को पीछे छोड़कर आगे बढ़ती है.

अमेजन मिनीटीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, “सीरीज के पात्र, कहानी और पुरानी यादें दर्शकों को जीवंत बनाती हैं और हमें यकीन है कि इस सीजन को पिछले सीजन की तरह ही प्यार और प्रशंसा मिलेगी.”

चौथे सीजन के बारे में, रुद्राक्ष ने कहा, ”हम सभी शायद अपने जीवन में कम से कम एक बार सैम रहे हैं, जहां हम किसी के प्यार में पागल हुए हैं. यही बात इस किरदार को हर किसी के लिए इतना प्यारा बनाती है. मैं इस सीरीज से जो कुछ वापस ले सकता हूं, वह यह है कि, यदि आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे कहें, कबूल करें, प्रयास करें, और प्रयास जारी रखें और सुनिश्चित करें कि आप कभी भी इससे बाहर न निकलें.”

डाइस मीडिया द्वारा निर्मित, ‘क्रश्ड सीजन 4’ में उर्वी सिंह और अनुप्रिया कैरोली भी शामिल हैं.

‘क्रश्ड’ का फाइनल सीजन 9 फरवरी से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा.

पीके/एबीएम

Check Also

PW ने मार्केटिंग एसोसिएट की वैकेंसी निकाली, 1 साल एक्सपीरियंस जरूरी, पैन इंडिया जॉब

एडटेक कंपनी, PhysicsWallah ने मार्केटिंग एसोसिएट के पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है. इस पोस्ट पर …