रॉयल एनफील्ड जल्द दो और बाइक्स करेगी लॉन्च -दोनों बाइक्स में है नए फीचर्स एवं धांसू स्टाइल – Daily Kiran
Thursday , 28 October 2021

रॉयल एनफील्ड जल्द दो और बाइक्स करेगी लॉन्च -दोनों बाइक्स में है नए फीचर्स एवं धांसू स्टाइल

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में कंपनी रॉयल एनफील्ड जल्द दी दो और शानदार बाइक्स लॉन्च करने वाली है. बीते दिनों भारत में अपनी सबसे पॉपुलर बाइक क्ला‎सिक 350 के अपग्रेडेड मॉडल न्यू रॉयल एनफील्ड क्ला‎सिक 300 को 5 शानदार वेरिएंट में लॉन्च करने के बाद अब कंपनी आने वाले समय में रॉयल एनफील्ड शाटगन 650 और रॉयल एनफील्ड स्क्रेम 400 जैसी धांसू क्रूजर बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है.

हाल ही में रॉयल एनफील्ड शाटगन 650 और रॉयल एनफील्ड स्क्रेम 400 को एक साथ टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों बाइक की पूरी तरह ढककर टेस्टिंग की जा रही थी. कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि आने वाले समय में रॉयल एनफील्ड 650 सीसी सेगमेंट में एक क्रूजर बाइक लॉन्च करने वाली है. अब खबर आ रही है कि इसे रॉयल एनफील्ड 650 शॉटगन नाम से मार्केट में पेश किया जा सकता है. इसी के साथ एक और बाइक 400 सीसी की आएगी और इसका नाम रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 400 हो सकता है. हालांकि, अपकमिंग बाइक लॉन्च के बारे में कंपनी के तरफ से किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कयास लग रहे हैं कि भारत में जल्द ही रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक्स आने वाली है. फिलहाल माना जा रहा है रॉयल एनफील्ड शाटगन 650 और रॉयल एनफील्ड स्क्रेम 400 को शानदार लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है.

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने घोषणा की थी कि वह हर साल 4 नई बाइक लॉन्च करेगी. इस साल कंपनी ने अब तक 2021 आरई ‎हिमालयन के साथ ही आरई इंटरसेप्टर एंड कांटीनेंटल एंड कांटीनेंटल 650 जीटी टवीन्स और आल न्यू क्ला‎सिक 350 जैसी बाइक्स लॉन्च की है और आने वाले फेस्टिवल सीजन में कंपनी कम से कम एक बाइक तो लॉन्च कर ही सकती है.

Please share this news

Check Also

आरबीआई ने बलदेव प्रकाश को बनाया जेके बैंक का एमडी, सीईओ

नई दिल्ली (New Delhi) . भारतीय रिजर्व बैंक (Bank) (आरबीआई (Reserve Bank of India) ) …