रोहित सुचांती ‘भाग्य लक्ष्मी’ की शूटिंग के दौरान हुए घायल, कर रहे थे खतरनाक स्टंट

मुंबई, 26 अक्टूबर . टीवी एक्टर रोहित सुचांती ‘भाग्य लक्ष्मी’ शो की शूटिंग के दौरान मामूली रूप से घायल हो गए, जिसको लेकर उन्होंने बात की. एक्टर ने कहा है कि वह चुनौतियों के बावजूद परफेक्ट शॉट देकर खुश हैं.

शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ ने मनोरंजक कहानी और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचांती) की लाइफ में आए उतार-चढ़ाव से दर्शकों का मनोरंजन किया है.

शो को एक वफादार फैन आधार मिला है और हैशटैगऋषिमी एक घरेलू नाम बन गया है. हाल ही के एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि कैसे ऋषि और लक्ष्मी ने अपनी लव लाइफ में अनगिनत मुश्किलों का सामना करने के बाद आखिरकार शादी कर ली.

एक खुशहाल शादीशुदा कपल के रूप में जैसे ही वे इस नई लाइफ जर्नी यात्रा की ओर बढ़ते हैं, मलिष्का (मायरा मिश्रा) उनकी कार को एक ट्रक से टक्कर मारकर और उन्हें एक चट्टान से नीचे फेंककर उनकी जान खतरे में डाल देती है.

उसी सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान एक्टर रोहित सुचांती आउटडोर शूटिंग पर खुद को घायल कर बैठे. शो में आगामी सीक्वेंस के लिए रोहित एक चट्टान के किनारे पर लटके हुए हैं.

घबराहट और डर महसूस होने के बावजूद, एक्टर ने स्टंट खुद करने की चुनौती लेने का फैसला किया. हालांकि, टीम ने सभी जरूरी सावधानियां बरतीं, फिर भी वह एक शॉट के दौरान मामूली रूप से घायल हो गए.

हालांकि, एक्टर ने हार नहीं मानी और बिना किसी शिकायत के स्टंट पूरा किया. एक्टर रोहित ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ”जब से मैंने ऋषि का किरदार निभाना शुरू किया है, मैंने विभिन्न माध्यमों से उनकी गहराई दिखाने की पूरी कोशिश की है, जैसे रोने वाले सीन करना, कई मौकों पर गुंडों से लड़ना आदि.

एक्टर ने साझा किया, ”लेकिन, टेलीविज़न शो में हमें स्टंट करने का अवसर कम ही मिलता है, इसलिए जब मुझे पहली बार इसके बारे में बताया गया, तो मैं रोमांचित हो गया. यह क्रम सही समय पर आया क्योंकि मुझे कुछ नया करने की उम्मीद थी.”

एक्टर रोहित ने आगे कहा, “हालांकि, इतनी गर्मी में चट्टान के किनारे पर लटकना मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण कामों में से एक था, लेकिन इसे पूरा करने और सही शॉट देने से मुझे बहुत खुशी हुई.” यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है.

एफजेड/एबीएम

Check Also

‘प्रचंड अशोक’ के अगले एपिसोड में सम्राट अशोक ने आनंदी को बचाया

मुंबई, 1 मार्च . शो ‘प्रचंड अशोक’ में एक नया मोड़ आने वाला है. शो …