Wednesday , 28 July 2021

IPL का शुरुआती मैच नहीं बल्कि टूर्नामेंट जीतना जरुरी : रोहित


मुम्बई (Mumbai) . आईपीएल (Indian Premier League) के अपने शुरुआती मैच में ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Bangalore) (आरसीबी) के हाथों मिली हार से मुम्बई (Mumbai) इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का मनोबल प्रभावित नहीं हुआ है. रोहित ने हार के बाद कहा कि सबसे अहम बात यह कि टूर्नामैंट जीता जाए ना कि पहला मैच. साथ ही कहा कि हमने मैच में पूरा प्रयास किय और उसे अंतिम क्षणों तक ले गये.

रोहित ने साथ ही कहा कि हम मैच में तकरीबन 20 रन कम बना पाये जिससे हम मुकाबले में पीछे रह गए. हमने शुरूआत के बाद मैच में कुछ गलतियां की थीं. वहीं तेज गेंदबाज जेनसन को लेकर रोहित ने कहा कि वह बहुत प्रतिभाशाली गेंदबाज है. हम एबी डीविलियर्स और डेनियस क्रिश्चियन के विकेट चाहते थे. इसी कारण हम जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के पास गए हालांकि यह रणनीति नाकाम रही.

रोहित ने पिच को लेकर कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. हमें आने वाले मैचों के लिए हालातों का आंकलन करना होगा. साथ ही कहा कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी डीविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी कर मैच अपनी टीम के पक्ष में कर दिया था. वहीं हमारे पास नए खिलाड़ी हैं. कई खिलाडी़ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं लेकनि हमारे पास एक दूसरे को जानने के लिए समय नहीं था.

Please share this news