Wednesday , 21 October 2020

सुशांत केस: NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने 25 बॉलिवुड हस्तियों को लपेटा


मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) फिल्मी दुनिया के सितारे सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में कई अहम खुलासे हो रहे हैं. अब पता चल रहा है कि रिया चक्रवर्ती एनसीबी की पूछताछ में धीरे-धीरे टूट रही हैं. उन्होंने न सिर्फ खुद के ड्रग्स लेने की बात मानी है बल्कि कई बड़े बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के भी नाम लिए हैं जो ड्रग्स लेने में शामिल थे.

रिया से एनसीबी की 3 दिनों की पूछताछ में धीरे-धीरे बॉलिवुड में फैले ड्रग्स के जाल की कड़ियां खुलती नजर आ रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने पूछताछ में केवल यही नहीं माना है कि वह ड्रग्स लेती थीं बल्कि 25 अन्य बॉलिवुड सितारों के भी नाम लिए हैं जो ड्रग्स लेने में शामिल थे. सूत्रों की माने तो अब ये 25 बॉलिवुड सितारे एनसीबी के रेडार पर आ गए हैं और जल्द ही पूछताछ के लिए इन्हें समन भेजे जा सकते हैं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के मोबाइल फोन और लैपटॉप की फरेंसिक जांच से पता चला है कि ड्रग्स के इस खेल में रिया चक्रवर्ती और शौविक 2017 से शामिल थीं. इन डिवासेज से काफी सारे फोन कॉल्स, चैट्स और मेसेज से पता चलता है कि रिया लगातार ड्रग्स खरीदने और ड्रग सप्लायर्स के संपर्क में थीं. रिया पहले भी पूछताछ में यह स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदी थी. एनसीबी से रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है.

अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रिया ने यह मान लिया है कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था. इससे पहले रिया ने कहा था कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था लेकिन कभी इस्तेमाल नहीं किया. अब खबर आ रही है कि रिया ने मान लिया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया था और इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने मजबूर किया था. रिया के अलावा शौविक, सैमुअल और दीपेश ने भी यह बात मानी है कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदी थीं.