Sunday , 25 August 2019

Reliance Jio GigaFiber 5 सितंबर को होगा लॉन्च, 700 रुपये से शुरू हो रहे प्लान

रिलायंस जियो गीगाफाइबर का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. रिलांयस ने आज हुई अपनी ऐनुअल जनरल मीटिंग में जियो गीगाफाइबर के लॉन्च की घोषणा कर दी है. कंपनी जियो गीगाफाइबर को जियो की तीसरी सालगिरह यानी कि 5 सितंबर से उपलब्ध कराने वाली है. कंपनी इस सर्विस को शुरुआत में भारत के 1600 शहरों में उपलब्ध कराएगी. कंपनी को उम्मीद है कि जियो गीगाफाइबर भारत के ब्रॉडबैंड सेक्टर को पूरी तरह से बदलने वाला है.

गीगाफाइबर का कनेक्शन लेने वाले सबस्क्राइबर्स को हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड के अलावा लैंडलाइन कॉलिंग, जियो आईपीटीवी के साथ ही स्मार्ट होम सलूशन का एकपीरियंस होगा. कंपनी पिछले कई महीनों से देश के कुछ शहरों में इसकी टेस्टिंग कर रही थी. कुछ दिन पहले एक इवेंट में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने भी कहा था कि गीगाफाइबर का ट्रायल पूरा हो चुका है और अब यह भारत के 5 करोड़ यूजर्स को स्मार्टहोम सलूशन देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

जियो गीगाफाइबर कनेक्शन और प्लान

जियो गीगाफाइबर का प्लान की कीमत 700 रुपये से 10,000 हजार रुपये के बीच होगी. कंपनी इस कीमत के बीच अलग-अलग यूजर्स के लिए कई प्लान ऑफर करेगी. जियो गीगाफाइबर के सबसे कम कीमत वाले प्लान में यूजर्स को 100 Mbps स्पीड मिलेगी. वहीं इसके प्रीमियम पैक में यह स्पीड 1Gbps तक रहेगी.

जियो गीगाफाइबर सबस्क्राइबर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ शानदार कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेगा. कंपनी ने आज बताया कि गीगाफाइबर यूजरर्स को वॉइस या डेटा में से किसी एक का ही भुगतान करना होगा. फिक्ड लाइन पर कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग देगी.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today