Thursday , 29 July 2021

रिश्तेदारों ने की युवक की धुनाई, सीने में दर्द से मौत

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के निशातपुरा थ्राना इलाके में रिश्तेदारों से हुए विवाद के बाद सीने में दर्द उठ जाने से एक युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने इस मामले में फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

थाना पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय रामबाबू बरखेड़ी में रहता था. बीती रात वो रतन कॉलोनी में स्थित खाली दुकान को लेकर अपने फूफा के घर गया था. जहां उसका अपने रिश्तेदारों से विवाद हो गया, बढते विवाद के दौरान दोनों पक्षों के बीच झूमाझटकी हो गई थी. बाद में मामला शांत हो गया, तभी युवक के सीने में तेज दर्द शुरू होने लगा. इसके बाद परिजन उसे गंभीर अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां कुछ देर रात चले उपचार के बाद डॉक्टरों (Doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहॉ से बाद मे शव परिवार वालो को सौंप दिया गया. डॉक्टरों (Doctors) ने प्राथमिक तौर पर पुलिस (Police) को बताया है, कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद युवक के सही कारणो का खुलासा हो सकेगा. पुलिस (Police) ने बताया कि विवाद होने की सूचना भी दोनों पक्ष की ओर से पुलिस (Police) को नहीं दी गई थी. आगे की जॉच मे पुलिस (Police) अब मृतक के रिश्तेदारों से भी पूछताछ करेगी.

Please share this news