सदमे से उबरते हुए अब अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरी करने में जुटीं शहनाज गिल – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

सदमे से उबरते हुए अब अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरी करने में जुटीं शहनाज गिल

मुंबई (Mumbai) . 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल धीरे-धीरे इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. वह पिछले लंबे समय से न तो सोशल मीडिया (Media) पर सक्रिय हैं और न ही उन्होंने कोई पब्लिक अपीयरेंस दी है. शहनाज गिल अब वापस अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने में जुट गई हैं. 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज होने वाली है. फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आने वाले हैं. फिल्म का अब नया पोस्टर रिलीज हुआ हैं, जिसे देखने के बाद सिडनाज के फैन सना को हौसला दे रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा का जो नया पोस्टर सामने आया है, उसमें दिलजीत, शहनाज और सोनम बाजवा बच्चों की चीजों के साथ नजर आ रहे हैं. दिलजीत बोतल से दूध पीते नजर आ रहे हैं. वहीं, शहनाज और सोनम भी खिलौने और डब्बों को लिए नजर आ रही हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए दिलजीत दोसांझ ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार (Monday) को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा. वहीं, फिल्म 15 अक्टूबर को दुर्गा पूजा के खास मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का दिलजीत और सोनम बाजवा के अलावा शहनाज के फैंस को भी इंतजार है. फिल्म के पोस्टर को रिलीज के साथ ही 11 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.
वहीं, फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के साथ ही शहनाज के फैंस में खुशी छा गई है. कई लोगों ने कमेंट किया है कि ‘वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा’. तो कोई उन्हें हौसला रखने की नसीहत दे रहा है. आपको बता दें कि शहनाज के फैंस उनकी सोशल मीडिया (Media) अपीयरेंस का या पब्लिक अपीयरेंस का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में उनके लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है. उल्लेखनीय है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. दोनों इस शो में बेस्ट फ्रेंड्स बन गए थे. दोनों की बॉन्डिंग कमाल की थी और एक दूसरे के साथ हमेशा मस्ती करते रहते थे. उन्हें सोशल मीडिया (Media) पर प्रशंसकों ने सिडनाज नाम दिया था.

Check Also

अगले महीने हो सकती है विक्की-कैटरीना की शादी

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं हैं कि …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .