Realme x9 सीरीज स्मार्टफोन्स जल्द होंगे लॉन्च -बेहतर लुक और फीचर्स से होंगे लैस

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में रियलमी कंपनी अब एक्स सीरीज का विस्तार करते हुए रियलमी एक्स9 सीरीज र्स्माटफोन लॉन्च करने वाली है. खबर है कि इस सीरीज के रियलमी एक्स9 और रियलमी एक्स9 प्रो को अलगे महीने यानी जुलाई में भारत में चीन समेत और भी देशों में लॉन्च कर दिया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी एक्स9 सीरीज के बेस वेरिएंट रियलमी एक्स9 को रियलमी वी15 का और रियलमी एक्स9 प्रो को रियलमी एक्स 50 प्रो का रिप्लेसमेंट माना जा रहा है. यानी संभावना है कि रियलमी एक्स9 सीरीज के स्मार्टफोन्स में रियलमी वी15 और रियलमी एक्स50 प्रो जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

रियलमी के इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स की संभावित कीमत की बात करें तो रियलमी एक्स9 को 23 हजार रुपये से लेकर 29 हजार रुपये के बीच के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. वहीं रियलमी एक्स9 Pro को 28 हजार रुपये से लेकर 35 हजार रुपये के बीच के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. ये दोनों फोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ आ सकते हैं.फिलहाल रियलमी एक्स9 सीरीज के टॉप वेरिएंट रियलमी एक्स9 प्रो की संभावित स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लीक हुई है, जिसके मुताबिक इस फोन में 6.55 इंच का सुपर अमोलेड ई3 डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका किनारा कर्व्ड है.

इस फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज और स्क्रीन रिजॉल्यूशन फुल एलडी प्लस होगा. एंड्रायड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस इस फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रेगन 870 प्रोसेसर देखने को मिलेगा. रियलमी एक्स9 प्रो को 8 जीबी और 12 जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा. इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट से लैस रियलमी एक्स9 प्रो में 4,500 एमएएच की बैटरी होगी, जो कि 65 डब्ल्यू सुपर वीओओसी 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी.

वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल के सोनी आईएमएक्स616 सेंसर के साथ ही 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स766 प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इस फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 एमपी का ब्लैक एंड वाइट लेंस देखने को मिलेगा. रियलमी एक्स9 प्रो में डोल्बी पैनोरेमिक साउंड सिस्टम देखने को मिलेगा. बता दें कि भारत मेंरियलमी एक्स7 सीरीज के 4जी और 5जी स्मार्टफोन्स की बंपर बिक्री हो रही है और अब रियलमी एक्स9 का बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

Please share this news