रियलमी जीटी नियो 2 जल्द आएगा भारत में – Daily Kiran
Thursday , 9 December 2021

रियलमी जीटी नियो 2 जल्द आएगा भारत में

नई दिल्ली (New Delhi) . रियलमी का रियलमी जीटी नियो 2 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लांच ‎किया जाएगा. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि फोन जल्द ही भारत में एंट्री करेगा. माधव सेठ के एक ट्वीट से पुष्टि हुई है कि रियलमी जीटी नियो2भारत में अगले महीने उपलब्ध कराया जाएगा.
बता दें कि रियलमी जीटी नियो2 इसी साल लॉन्च हुए कंपनी के रियलमी जीटी नियो2 का अपग्रेडेड वेरियंट है. जीटी नियो को भारत में रियलमी एक्स7 मेक्स नाम से भारत लाया गया था और इसमें चार्जिंग स्पीड कम कर दी गई थी. नियो2 को भारत में एक्स-सीरीज फोन के तौर पर लॉन्च नहीं किया जाएगा. एक्स-सीरीज की जगह रियलमी भारत में जीटी सीरीज को ही रिलीज करेगी. रियलमी जीटी नियो2 में 6.62 इंच एमोलेड फुलएचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 मोबाइल प्लैटफॉर्म दिया गया है.इसके अलावा सिक्यॉरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. नियो2 स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 11ओएस के साथ आता है जिसके ऊपर कस्टमाइज्ड रियलमी यूआई 2.0 स्किन दी गई है. हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 65डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है.
फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. फिलहाल कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि जीटी नियो2 को भारत में किस कीमत पर लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन में 12 जीबी तक रैम और 256जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. रियलमी जीटी नियो2 में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर है. फोन में स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं.

Check Also

नवंबर में 2000 रुपए के नोट घटकर 223.3 करोड़ रह गए

नई दिल्ली (New Delhi) . इस साल नवंबर में 2,000 रुपए के नोटों की संख्या …