‘एनिमल’ के पोस्टर में रोमांटिक होते दिखे रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर

हैदराबाद, 10 अक्टूबर . रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना-स्टारर गैंगस्टर-एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों में से एक बन गई है. फिल्‍म के ट्रैक ‘हुआ मैं’ का पोस्‍टर जारी किया गया है.

अपने किरदारों के विभिन्न पोस्टर और एक सम्मोहक टीजर जारी करने के बाद ‘एनिमल’ ने अपने नए ट्रैक ‘हुआ मैं’ के लिए एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें रश्मिका और रणबीर एक प्लेन में लिप-लॉक करते दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म ने पहले ही अपने कुछ प्रमुख कलाकारों के लिए कई पोस्टर जारी कर दिए हैं, जिनमें उन्हें उनके अवतारों में दिखाया गया है, जैसे कि बॉबी देओल के लिए एक डरावना अवतार, अनिल कपूर के लिए एक खतरनाक पोस्टर, रणबीर के लिए एक क्लासी गैंगस्टर और एक सुंदर लेकिन रहस्यमयी रूप से रश्मिका के लिए एक भयावह पोस्टर जारी किया गया.

अपने एक्स पर ‘पुष्पा’ अभिनेत्री ने ट्रैक की घोषणा की और लिखा, ”गाना ‘हुआ मैं’ बुधवार को आएगा. मैं व्यक्तिगत रूप से इसे हिंदी, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल सभी संस्करणों में पसंद करती हूं.”

अपने इंस्टाग्राम पर गाने का छोटा सा अंश पोस्ट करते हुए, अभिनेत्री को गाना बजने के दौरान कार में आराम करते हुए देखा जा सकता है.

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, ‘एनिमल’ एक दिसंबर को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

एमकेएस/एबीएम

Check Also

दिल्ली में जामिया कैंपस में हुई झड़प में 3 घायल

नई दिल्ली, 2 मार्च . जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) परिसर में दो समूहों के बीच …