Wednesday , 23 June 2021

एफबी पर प्यार में नाबालिक को फंसाकर 3 महीने तक करता रहा रेप, गिरफ्तार

फिल्लौर . फिल्लौर में 23 वर्ष के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय लड़की को अगवा कर अपने साथ ले गया और 3 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इस मामले की सूचना के बाद पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लड़की को सुरक्षित उसके चंगुल से छुड़वा लिया है.

इस बारे में थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ, उसकी पुष्टि करने के लिए उसका मैडीकल करवाया जाएगा. लड़की को सुरक्षित बरामद करने पर परिवार वालों ने पुलिस (Police) के कार्य की प्रशंसा की है. फोन पर अपना सोशल अकाऊंट बना कर फेसबुक चलाना आज कल के बच्चों के जीवन का एक हिस्सा बन चुका है, जो माता-पिता बच्चों को नहीं रोक पा रहे हैं, उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

बताया जा रहा है कि 6 महीने पहले अपना फेसबुक अकाऊंट बना लिया जिसके माध्यम से अमृतसर (Amritsar) के रहने वाले लवप्रीत सिंह 23 पुत्र विक्की वासी बाबा दीप सिंह नगर तरनतारन रोड से दोस्ती हो गई. उसने लड़की को फेसबुक पर मैसेज भेज पूरी तरह से अपने जाल में फंसा लिया. 3 महीने पहले जनवरी में वह अमृतसर (Amritsar) से स्थानीय शहर पहुंच गया और लड़की अपने घर से स्कूल का बोल कर उसके पास पहुंच गई, जहां से वह उसे फुसला कर अपने साथ ले गया. लड़की को शहर से अपने साथ ले जाने के बाद आरोपी लवप्रीत को पता था कि लड़की नाबालिग है. थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि नाबालिगा को अगवा करने वाला आरोपी बहुत ही शातिर था. वह किसी भी एक शहर में लंबे समय तक नहीं रुक रहा था. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस (Police) की एक विशेष टीम बनाई गई थी जो हर वक्त उसकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी.

Please share this news