राम मंदिर पूरे देश और सनातनियों का है : कमलनाथ

छिंदवाड़ा, 26 अक्टूबर . कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि राम मंदिर पूरे देश और सनातनियों का मंदिर है. छिंदवाड़ा के शिकारपुर में अपने आवास पर अयोध्या राम मंदिर और भाजपा की बयानबाजी को लेकर पूछे गए सवाल पर कमलनाथ ने सवाल करते हुए कहा कि राम मंदिर क्या बीजेपी का मंदिर है, यह राम मंदिर पूरे देश का है, सनातनियों का है.

राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से घोषित किए गए उम्मीदवारों में बदलाव किए जाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि जिन उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई और जिन स्थानों को लेकर न्यायालय के फैसले आए हैं, वहां पर उम्मीदवारों को बदला गया है.

दरअसल, राज्य में कांग्रेस अब तक सात उम्मीदवारों को बदल चुकी है और आने वाले दिनों में कुछ उम्मीदवारों को बदला जा सकता है.

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने आगे कहा कि प्रदेश की तस्वीर हर मतदाता के सामने है और वह भ्रष्टाचार से लेकर बेरोजगारी, कमीशनखोरी से परेशान हैं. यह सब मध्य प्रदेश की जनता देख रही है. मुझे विश्वास है यह चुनाव पार्टी या उम्मीदवार का नहीं है, बल्कि यह राज्य के भविष्य का प्रश्न है. मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर भरोसा है.

एसएनपी/एबीएम

Check Also

पीएम मोदी को फिर से लाओ, भारत दुनिया की तीसरी आर्थिक ताकत बन जाएगा : अमित शाह

रायपुर, 22 फरवरी . केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का …