Monday , 19 April 2021

राजनीतिक दल बनाने की बात से पीछे हटे रजनीकांत

नई दिल्ली (New Delhi) . हाल ही में राजनीति में उतरने का ऐलान करने वाले अभिनेता रजनीकांत ने अब राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने की बात से इनकार कर दिया है. एक्टर ने ट्विटर पर तीन पेज का बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है. रजनीकांत ने कहा कि वह राजनीतिक दल नहीं बनाएंगे. उन्होंने अपने प्रशंसकों से इसके लिए माफी भी मांगी है.

उन्होंने कहा कि यह ऐलान करते हुए उन्हें कितना कष्ट हो रहा है, इसे वही महसूस कर सकते हैं. इस महीने की शुरुआत में ही रजनीकांत ने कहा था कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का गठन करने वाले हैं. रजनीकांत ने लिखा है, ‘इस फैसले का ऐलान करने पर जो दर्द हो रहा है, उसे मैं ही समझ सकता हूं.’ कहा जा रहा है कि एक्टर ने स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के चलते राजनीतिक पार्टी न बनाने का ऐलान किया है. उनके इस फैसले को तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजनीति में नए विकल्प की चाह रखने वाले लोगों के लिए झटके के तौर पर देखा जा रहा है.

बता दें कि बीते सप्ताह ही रजनीकांत को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. रक्तचाप में अत्यधिक उतार-चढ़ाव और थकान की वजह से उन्हें एडमिट कराना पड़ा था. फिलहाल डॉक्टरों (Doctors) ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी है, लेकिन कुछ समय तक पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. डॉक्टरों (Doctors) ने रजनीकांत को बेड रेस्ट लेने की सलाह देते हुए कहा है कि उनके ब्लड प्रेशर की रेग्युलर मॉनिटरिंग की जाएगी. अस्पताल ने रजनीकांत को छुट्टी देते समय बयान जारी कर कहा था कि एक्टर को सलाह दी गई है कि वह पूरा आराम लें. इससे वह कोरोना के खतरे से भी बचे रहेंगे. इसके अलावा मौजूदा स्थिति में भी सुधार हो सकेगा.

Please share this news