Thursday , 24 June 2021

Rajasthan दूल्‍हा था नपुसंक तो घरवालों ने देवर से मनवा दी दुल्‍हन की सुहागरात !


हनुमानगढ़ . राजस्थान (Rajasthan)में हनुमानगढ़ जिले में एक नवविवाहिता ने अपने देवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि उसका पति नपुसंक है और उसके ससुराल वालों ने देवर को नव‎विवा‎हिता के पास भेज ‎दिया. इसके बाद देवर ने शादी के बाद पहली रात उनसे रेप किया. पुलिस (Police) ने बताया ‎कि यह मामला जिले के रावतसर थाना इलाके से जुड़ा है.

पीड़िता के अनुसार 11 दिन पहले ही 13 मार्च को उनकी शादी हुई थी. इसके बाद जब वह अपनी ससुराल पहुंचीं तो पहली रात को उनके पति की बजाय उनका देवर उनके पास पहुंचा और उसके साथ सुहागरात मना ली. इस बात की जानकारी जब उन्‍होंने अपने ससुराल पक्ष को दी तो उन्होंने भी इसमें सहमति जताई. नवविवाहिता का आरोप है कि शादी के बाद उन्‍हें पता चला कि उनका पति नपुंसक है और ससुराल पक्ष की सहमति से उनके देवर सुनील ने उनसे रेप किया.

महिला की शिकायत पर रावतसर पुलिस (Police) ने देवर और ससुराल पक्ष के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. रावतसर के सर्किल ऑफिसर रणवीर मीणा ने कहा ‎कि इस मामले में ससुराल पक्ष द्वारा सहयोग करने पर सामूहिक दुष्कर्म का ही मामला बनता है. चाहे रेप नवविवाहिता के देवर ने ही किया हो पर सहयोगी भी रेप के आरोपी हैं. रावतसर थानाधिकारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि यह मामला बेहद गंभीर है. पुलिस (Police) पूरे मामले की जांच में जुटी है. पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा.

Please share this news