Wednesday , 28 July 2021

राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से हराया

आईपीएल (Indian Premier League) 2021 के 18वें मुकाबले में राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स ने कोलकाता (Kolkata) नाइटराइडर्स को 6 विकेट से हराया. कोलकाता (Kolkata) की यह लगातार चौथी हार है और टीम पॉइंट टेबल में अंतिम स्थान पर पहुंच गई है. वहीं 5 मैचों में दो जीत के साथ राजस्थान (Rajasthan)छठे पर है. वानखेड़े स्टेडियम पर कोलकाता (Kolkata) को 11 मैचों में 10 हार मिली है. टीम को एकमात्र जीत 2012 में मिली थी.

आईपीएल (Indian Premier League) की किसी टीम का एक मैदान पर 10 से ज्यादा मैच खेलने के बाद यह सबसे खराब प्रदर्शन है. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता (Kolkata) ने 9 विकेट पर 133 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी ने 36 और दिनेश कार्तिक ने 25 रनों की पारी खेली. कप्तान इयोन मोर्गन बिना गेंद खेले रन आउट हो गई. इस सीजन में उन्होंने 5 पारियों में 9 की औसत से 45 रन बनाए हैं. राजस्थान (Rajasthan)के लिए क्रिस मॉरिस ने 4 विकेट लिए.

राजस्थान (Rajasthan)ने 7 गेंद बाकी रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. जोस बटलर का बल्ला एकबार फिर शांत रहा. वे 5 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती का शिकार बने. कप्तान संजू सैमसन ने नाबाद 42 और डेविड मिलर ने नाबाद 24 रन बनाए. कोलकाता (Kolkata) के लिए वरुण ने दो विकेट लिए.

Please share this news