रहाणे-पुजारा ने की थी विराट की शिकायत – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

रहाणे-पुजारा ने की थी विराट की शिकायत

मुम्बई (Mumbai) . हाल में यह बातें सामने आई थीं कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के रवैये को लेकर टीम में असंतोष है और कुछ अनुभवी खिलाड़ियों ने इस मामले में उनकी शिकायत क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से भी की है. अब कहा जा रहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम की हार के बाद दो खिलाड़ियों अजिंक्य रहाणे ओर चेतेश्वर पुजारा ने विराट की शिकायत बीसीसीआई सचिव जय शाह से की थी. रहाणे और पुजारा कर प्रदर्शन न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा नहीं रहा था. पुजारा को विशेष रूप से धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचना सहनी पड़ी भी.

मैच के बाद विराट ने कहा था, मानसिकता रन बनाने और रन बनाने के तरीके खोजने की होनी चाहिए. आप आउट होने के बारे में बहुत अधिक चिंतित नहीं हो सकते, क्योंकि आप तब गेंदबाज को पूरी तरह से खेल में हावी होने दे रहे होते हैं. उन्होंने बाद में पुजारा और रहाणे दोनों पर इस बारे में निशाना साधा था. एक रिपोर्ट के अनुसार पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने विराट कोहली के ड्रेसिंग रूम में व्यवहार को लेकर जय शाह से भी बात की थी. उन्होंने जय शाह से विराट की कप्तानी को लेकर बात की थी, जिसके बाद बीसीसीआई ने टीम के अन्य खिलाड़ियों से फीडबैक मांगा और दौरा खत्म होने के बाद इस पर कार्रवाई करने का भरोसा भी दिया. माना जा रहा है कि इसी को देखते हुए विराट ने इस साल के अंत में टी20 विश्व कप के बाद कप्तानी छोड़ने की घोषणा की होगी. यह भी कहा जा रहा है कि अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी लगातार अपनी उपेक्षा के कारण विराट से खुश नहीं हैं.

Check Also

दुबई में लीजेंड्स लीग में खेलते नजर आये पूर्व क्रिकेट

दुबई . ओमान में अगले साल की शुरुआत में पूर्व क्रिकेटरों की लीजेंड्स क्रिकेट लीग …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .