Saturday , 19 June 2021

सलमान खान की ईद पर फिल्‍म राधे ने तोड़े कई रिकॉर्ड

मुंबई (Mumbai) . भारत में फ़िल्म ‘राधे’ को ज़ी5 पर ज़ी की पे-पर-व्यू सर्विस ज़ी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज़ किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

radhe-release

विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक प्रशंसकों से ले कर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने रिलीज़ के तुरंत बाद ही फ़िल्म देखना शुरू कर दिया, नजीतन यह रिलीज़ के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गयी. यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; कुल मिलाकर यह फ़िल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.

सलमान खान ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. सलमान खान ने नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- सभी को ईद मुबारक. राधे को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाकर शानदार रिटर्न गिफ्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया. फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार के बिना नहीं रहेगी. धन्यवाद.

यूएई में थिएटर्स की 50% क्षमता के साथ फ़िल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमरीकी डालर का कलेक्शन किया है जो न केवल सलमान खान की पिछली फिल्म ‘दबंग 3’ (2019) से अधिक है, बल्कि ‘गॉडजिला वेर्सिस कोंग’ की तुलना में अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी है. फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इज़ाफ़ा होने की उम्मीद है.

बहुत महत्वपूर्ण रूप से, राधे ने हाइब्रिड रिलीज़ की सफलता का जोरदार प्रदर्शन किया और इस कठिन वक़्त के दौरान एक फिल्म को रिलीज़ करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाया. यह न केवल राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए बल्कि देश की सम्पूर्ण फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए महत्वपूर्ण होगा जो महामारी (Epidemic) का खामियाजा भुगत रहे है.



News 2021

Please share this news