Saturday , 19 June 2021

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शुरुआती मैच नहीं खेलेंगे रबाडा और नोर्किया


नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल (Indian Premier League) के शुरुआती मैचों में दो तेज गेंदबाजों कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्किया की सेवाएं नहीं मिलेंगी. यह दोनो ही दो शुरुआती मैच में नहीं उतर सकेंगे. पाकिस्तान को अगले महीने 3 वनडे और 4 टी20 मैच की सीरीज खेलने दक्षिण अफ्रीका जाना है हालांकि टी20 टीम में आईपीएल (Indian Premier League) खेलने वाले बड़े खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है.

वनडे टीम में मुंबई (Mumbai) के क्विंटन डी कॉक, राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स के डेविड मिलर, चेन्नई (Chennai) सुपरकिंग्स के लुंगी एनगिडी और दिल्ली कैपिटल्स के कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्किया को शामिल किया गया है. वनडे के मुकाबले 2 से 7 अप्रैल तक होने हैं. ऐसे में खिलाड़ियों को कोरोना के कारण भारत आने के बाद कम से कम एक हफ्ते तक क्वारंटाइन रहना होगा. दिल्ली के पहले दो मुकाबले 10 और 15 अप्रैल को होने हैं.

पहले मैच में टीम चेन्नई (Chennai) से जबकि दूसरे मैच में राजस्थान (Rajasthan)से खेलेगी. वहीं दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस, फाफ डू प्लेसिस और लेग स्पिनर इमरान ताहिर पूरे सीजन में उपलब्ध रहेंगे. उन्हें किसी भी टीम में जगह नहीं मिली है. मॉरिस को इस सीजन में राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा है. वहीं प्लेसिस और ताहिर चेन्नई (Chennai) सुपरकिंग्स से खेलते हैं. आईपीएल (Indian Premier League) के मौजूदा सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होनी है और मुकाबले 30 मई तक चलेंगे.

Please share this news