Wednesday , 29 March 2023

बैंक के कैशियर को धक्का देकर छीना 16 लाख से भरा बैग

आसींद-बदनोर मार्ग पर नाहर मगरा इलाके में गुरुवार दोपहर बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के कैशियर से कार में आए दो जने धक्का देकर 16 लाख रुपए से भरा बैग छीन ले गए. कैशियर यह राशि आसींद िस्थत बैंक से बदनोर ला रहे थे. गांव से कुछ दूर पहले वारदात हुई.

कार सवार बदमाश भीम की ओर भाग गए. पुलिस ने भीलवाड़ा, राजसमंद, अजमेर, उदयपुर समेत कई जगह नाकाबंदी कराई, लेकिन देर रात तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया. कैशियर ने लूट का मामला बदनोर थाने में दर्ज कराया.
कार्यवाहक थानाप्रभारी रामलाल ने बताया कि गोपालपुरा निवासी धूनाराम भील बदनोर में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में कैशियर है.

रोजाना की तरह मोटरसाइकिल पर आसींद में बैंक की मुख्य शाखा से नकदी लेने गया. वहां से 16 लाख रुपए बैग में लेकर बाइक से बदनोर लौट रहा था. बैग गाड़ी की टंकी पर रखा था. बदनोर से कुछ दूरी पहले पीछे से कार में दो जने आए. एक व्यक्ति कार चला रहा था जबकि दूसरी पीछे बैठा था. पीछे बैठे व्यक्ति ने धूनाराम को धक्का दिया और टंकी पर रखे बैग को छीन लिया.

अचानक धक्का देने से धूनाराम संभल नहीं पाए. गिरते-गिरते बचे. इस दौरान बैग लेकर कार सवार भीम की ओर भाग गए. कैशियर के शोर मचाने पर लोग जमा हो गए. सूचना पर सहाड़ा एएसपी गोवर्धनलाल खटीक, आसींद डीएसपी लक्ष्मणराम भाकरा व बदनोर पुलिस पहुंची. कैशियर से घटनाक्रम की जानकारी लेकर नाकाबंदी कराई.

Check Also

जिले में नहीं हुए तारबंदी योजना के टारगेट पूरे:एक लाख 92 हजार में से एक लाख दस हजार मीटर हुई तारबंदी

सवाईमाधोपुर जिले में तारबंदी योजना के टारगेट पूरे नहीं हो सके है. जिले को एक …