ममता को हराया प्रियंका टिबरेवाल ने तब मैं नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी छोड़ दूंगा : शुभेंदु अधिकारी – Daily Kiran
Sunday , 28 November 2021

ममता को हराया प्रियंका टिबरेवाल ने तब मैं नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी छोड़ दूंगा : शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता (Kolkata) . पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भवानीपुर उपचुनाव को लेकर राजनीति गर्म है.भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने है. नंदीग्राम के बाद भवानीपुर भी हॉट सीट बन गई है.विधानसभा क्षेत्र से बंगाल की मुख्यमंत्री (Chief Minister) ममता बनर्जी चुनाव लड़ने के कारण प्रचार के अंतिम दिन यहां का राजनीतिक तापमान काफी गर्मा गया. इससे पहले ममता बनर्जी को चुनाव में नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी ने हराया था. शुभेंदु अधिकारी को ममता बनर्जी के हराने का इनाम मिला और उन्हें भाजपा की ओर से नेता प्रतिपक्ष बनाया गया. इन सब के बीच शुभेंदु अधिकारी ने नेता विपक्ष का पद छोड़ने के लिए कहा है.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अगर प्रियंका टिबरेवाल ममता को भवानीपुर से हरा देती हैं,तब वह उस कुर्सी पर बैठेंगी. शुभेंदु ने कहा कि वह ऐसा करने के लिए भाजपा नेतृत्व से अपील करने वाले है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं शीर्ष नेतृत्व से कहूंगा कि अगर प्रियंका भवानीपुर से जीत हासिल करने में कामयाब होती हैं,तब उनके लिए मैं कुर्सी छोड़ दूंगा. भवानीपुर उपचुनाव के लिए गुरुवार (Thursday) को मतदान होगा.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष को भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने धक्का देकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद उनके सुरक्षा अधिकारी को पिस्तौल निकालनी पड़ी.इस लेकर राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मांग की कि चुनाव आयोग घटना के दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे.उन्होंने कहा, यहां स्थिति नाजुक है. लेकिन भाजपा कार्यकर्ता अंतिम सांस तक लड़ने वाले हैं छोड़ने वाले नहीं है. तृणमूल के वरिष्ठ नेता मदन मित्रा ने कहा कि हर किसी को घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करने का अधिकार है लेकिन हथियार से लोगों को धमकाने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘यह गोधरा या भाटपारा नहीं है, यह भवानीपुर है. भाजपा को उसके कार्यों के लिए 30 सितंबर को करारा जवाब मिलेगा.’’

Check Also

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को झटका

नई दिल्ली (New Delhi) . अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की …

. . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . .