Thursday , 24 June 2021

भाई की शादी का कार्ड बांटने आए युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मेवात . मेवात में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की जेसीबी से कुचल कर हत्या (Murder) कर दी गई. इस घटना के सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह से पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों के हवाले कर दिया है. सा‎थ ही पु‎लिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता अब्दुल अजीज पुत्र सुलेमान निवासी नौगांवा राजस्थान (Rajasthan)में पुनहाना पुलिस (Police) को दी गई शिकायत में कहा गया कि वह अपने भाई के साथ गत 17 मार्च को शादी के कार्ड देकर सिंगलहेड़ी गांव से जमालगढ़ गांव के रास्ते होते हुए अपने घर नौगांवा राजस्थान (Rajasthan)की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान हम मशवरा होकर वारिस, इमरान, शहरून पुत्रान रहीम बख्श, रहीम बख्स पुत्र रमजानी निवासी सिंगलहेड़ी के अलावा जावेद पुत्र रसूल खान निवासी राजस्थान (Rajasthan)ने लाठी-डंडा इत्यादि से हमला कर दिया. इस झगड़े में घायल हुए हमीद को उपरोक्त दोषियान ने जेसीबी के लोडर की मदद से घटनास्थल पर ही बार-बार कुचल दिया, जिससे वह अधमरा हो गया.

पीड़ित ने कहा ‎कि वह शोर मचा कर आरोपियों के वहां से जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया और उसने सारी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया है. जेसीबी लोडर से घायल हुए हमीद को पुन्हाना सीएचसी इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों (Doctors) ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. लेकिन हमीद ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस (Police) ने उपरोक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. ‎फिलहाल पुलिस (Police) ने 5 लोगों को नामजद कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस (Police) सड़क हादसे के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

Please share this news